आश्वासन के बावजूद अगर किसी ने फिल्म दिखाई तो उसके लिए वह खुद जिम्मेदार होगा: लक्की ठाकुर

karni-sena-protest-against-film-rani-padmawati-appeal-cinema-owners-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राष्ट्रीय करणी सेना होशियारपुर की तरफ से जिला अध्यक्ष लक्की ठाकुर की अगुवाई में बड़ी संख्या में युवाओं ने शहर के अलग-अलग सिनेमा घरों में जाकर सिनेमा मालिकों को रानी पद्मवती पर आधारित फिल्म न दिखाने की अपील की। इस दौरान शहर की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने भी करणी सेना का समर्थन किया और अपनी तरफ से भी सिनेमा मालिकों को फिल्म प्रदर्शित न किए जाने संबंधी अपील की।

Advertisements

सिनेमा मालिकों के आश्वासन पर करणी सेना ने वापस ली बंद की काल

इस मौके पर सिनेमा मालिकों द्वारा संस्था प्रतिनिधियों को फिल्म न दिखाने जाने का आश्वासन दिया गया और उनके आश्वासन पर करणी सेवा एवं उनकी सहयोगी संस्थाओं ने 25 जनवरी को दी गई बंद की काल को वापस लिया। लक्की ठाकुर ने बताया कि सिनेमा मालिकों द्वारा किए गए सहयोग के लिए संस्था उनकी धन्यवाद है कि उन्होंने शहर के संभावित बिगड़ते माहौल को शांत बनाए रखने में सहयोग किया और राजपूतों एवं रानी पद्मावती के प्रति आस्था एवं सम्मान रखने वालों की भावनाओं का सम्मान किया है। उन्होंने कहा कि देश के अन्य सिनेमा मालिकों से भी अपील है कि वे भी इस फिल्म को न दिखाकर राजपूतों की भावनाओं का सम्मान करें तथा देश के माहौल को शांत बनाए रखने में अपना योगदान डालें।

इस अवसर पर नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने कहा कि करणी सेना ने रानी पद्मावती के लिए सम्मान प्रकट करते हुए जो संघर्ष छेड़ा है वह पूरी तरह से जायज है तथा संस्था इनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि करणी सेना ने माहौल को शांत बनाए रखने के लिए सिनेमा मालिकों से मिलकर उन्हें फिल्म न चलाने की जो अपील की है वह कदम सराहनीय है, क्योंकि समाज एवं आपसी भाईचारे के प्रति भी करणी सेना ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह किया है। जिसका सभी ने स्वागत किया है।

इस अवसर पर युवा राजपूत सभा के अध्यक्ष मोंटी, अश्विनी ठाकुर जंगली ठाकुर व रणजीत सिंह राणा ने बताया कि करणी सेना द्वारा बंद की काल वापस लेने को संघर्ष विराम न समझा जाए, क्योंकि अगर किसी ने फिल्म प्रदर्शित की तो उससे निकलने वाले परिणाम के लिए उसकी जिम्मेदारी प्रशासन एवं सिनेमा मालिक की होगी।

इस अवसर पर अवनिंदर शर्मा बोबी, दिलबाग सिंह बागी, दीपक राणा, कुलविंदर सिंह बब्बू, पृथ्वी ठाकुर, कुलवीर सिंह, प्रदीप डडवाल, मुनीश ठाकुर, राजेश ठाकुर, लखवीर राणा, शुभम राणा, विनय ठाकुर, विमल पठानिया, लवली पठानिया, रवि पठानिया, जीवन प्रधान, शम्मी पठानिया, विकास पठानिया, अमित जसवाल, शानू राणा, विवेक ठाकुर, गौरव ठाकुर, मनदीप राजपूत, अंकित राजपूत, प्रशांत ठाकुर, अमन मनहास, अमन जसवाल, नरेश ठाकुर, मनीष जरियाल, अंकुर जसवाल, अंकुश ठाकुर, अतुल जसवाल, रोहित शर्मा सहित बड़ी संख्या में युवाओं ने रैली में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here