निगम की टीम ने दशमेश नगर में अवैध निर्माण रुकवाया, अवैध निर्माण पर निगम सख्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में अवैध निर्माण पर नगर निगम टीम द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है तथा नक्शे के बिना व नक्शे के विपरीत निर्माण करने वालों की खैर नहीं। ताजा जानकारी अनुसार निगम टीम ने ध्यान में आते ही दशमेश नगर इलाके में किए जा रहे अवैध निर्माण का काम रोका वहीं कुछ हिस्सा गिराकर मालिक को चेतावी दी कि अगर उसने काम न रोका तो पीले पंजे से उसके सारे निर्माण को गिरा दिया जाएगा।

Advertisements

जानकारी अनुसार निगम को जानकारी मिली थी कि दशमेश नगर में बिना नक्शा पास करवाए इमारत का निर्माण किया जा रहा है तथा इस पर निगम कमिशन के निर्देशों पर इंस्पैक्टर दिनेश जोशी ने मौके पर जाकर काम रुकवाया और ऊपरी मंजिल पर किए गए निर्माण का कुछ हिस्सा गिराकर मालिक को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि उनके आधीन आते वार्डों में वह लगातार चैकिंग करके अवैध निर्माण पर शिकंजा कसे हुए हैं तथा अधिकारियों के निर्देशों पर सख्त कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है।

एटीपी राजेश भगत ने बताया कि निगम कमिशनर, सहायक कमिशनर व एमटीपी के निर्देशों एवं अगुवाई में बिल्डिंग ब्रांच की टीमें अवैध निर्माण पर लगातार नज़र बनाए हुए हैं और किसी को भी गैरकानूनी ढंग से निर्माण कार्य करने की आज्ञा नहीं दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here