आपाताकालीन वार्ड में भिड़े युवकों के गुट: डाक्टरों, नर्सों और मरीजों ने भाग कर बचाई जान

boys-fight-emrgency-hoshiarpur-hospital-punjab (2)

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सिविल अस्पताल होशियारपुर के आपातकालीन विभाग में उस समय स्थित तनावपूर्ण हो गई जब लड़ाई झगड़े के मामले में अस्पताल में उपचार हेतु पहुंचे एक युवक पर दूसरे पक्ष ने हमला बोल दिया। जिससे आपातकालीन विभाग में हडक़ंप मच गया और डाक्टर एवं नर्सों के साथ-साथ अन्य रमजी भी बुरी तरह से सहम उठे। डाक्टरों एवं नर्सों ने भाग कर अपनी जान बचाई। आपातकालीन विभाग में शोरगुल से पूरे अस्पताल का माहौल तनावपूर्ण हो गया। घटनाक्रम की सूचना मिलने पर थाना माडल टाउन के ए.एस.आई. परवीन कुमार ने स्थिति का जायजा लिया और इस दौरान मौके पर मौजूद पत्रकारों को बताया कि फिलहाल पुलिस जांच कर रही है तथा दोनों पक्षों के बयान लेने उपरांत बनती कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements

boys-fight-emrgency-hoshiarpur-hospital-punjab (2)

इस दौरान अभिषेक ने बताया कि वह टाइटन जिम चलाता है तथा उसके यहां सुमित नाम का लडक़ा जिम करने आता था। उसने बताया कि सुमित ऊंची आवाज में गीत सुनता था तथा जिससे दूसरे युवकों को परेशानी होती थी। सुमित जब कम आवाज रखने को नहीं माना तो करीब 2 माह पहले उसे जिम से निकाल दिया गया था व उसे वहां आने से मना किया था। अभिषेक ने बताया कि सुमित को लगा कि शायद यह सब जिम में आने वाले एक अन्य लडक़े रवि के कहने पर हुआ था तो वह रवि के साथ रंजिश रखने लगा था। उसने बताया कि सुमित ने आज 24 जनवरी को रवि को बहादुरपुर के गंजा स्कूल के समीप घेर लिया और उस पर तेजधार हथियारों से हमला करके उसे घायल कर दिया था। उसने बताया कि जब उसे इस बात का पता चला तो वह अपने अन्य साथियों के साथ रवि को अस्पताल लेकर आ गया। अस्पताल में अभी रवि का ईलाज चल ही रहा था कि उक्त युवक अस्पताल में आ धमके और उन्होंने रवि पर एक बार फिर से तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और इस दौरान उन्होंने राहुल पुत्र मनोहर लाल को भी घायल कर दिया। जब वह बीच-बचाव करने आए तो वे उनके साथ भी झगडऩे लगे।

इसी बीच सुमित जोकि आपातकालीन वार्ड में दाखिल ने बताया कि उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट करके उसे घायल कर दिया था, उसने किसी के साथ कोई झगड़ा नहीं किया।

अस्पताल में गुंडागर्दी से सहमें डाक्टरों एवं नर्सों के साथ-साथ मरीजों ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है। उनका कहना है कि अस्पताल में सुरक्षा के प्रबंध नाममात्र होने के चलते आए दिन इस प्रकार की घटनाएं होने से अस्पताल स्टाफ पर हर समय खतरा मंडराता रहता है। उन्होंने जिला प्रमुख प्रमुख से अस्पताल में पुख्ता सुरक्षा प्रबंध करने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here