सीएम सुक्खू की सरकार सिर्फ ‘मित्रों की सरकार’ बनकर रह गई: राजेंद्र राणा 

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रजनीश शर्मा ।  हिमाचल के राज्यसभा चुनाव में बागी हुए कांग्रेस के राजेंद्र राणा पहली बार कैमरे पर आए हैं । उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री  सुखविंदर सुक्खू की अगुआई वाली सरकार जल्द गिरेगी। उन्होंने कहा कई कांग्रेसी एमएलए उनके संपर्क में हैं। जिन्हें रोकने के लिए डरे हुए सीएम ने उन पर 6-6 पुलिस वालों का पहराल गा दिया है। राजेंद्र राणा ने दावे से कहा कि सीएम सुक्खू की सरकार सिर्फ ‘मित्रों की सरकार’ बनकर रह गई है। राणा ने कहा कि  हमें जलील किया गया।

Advertisements

सुजानपुर से पूर्व विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि सरकार बने हुए एक साल से ज्यादा समय बीत गया। मुख्यमंत्री ने सरकार बनते ही हमें जलील और अपमानित करना शुरू किया। हम बार बार मुख्यमंत्री, हाईकमान और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह को अवगत कराते रहे।

उन्होंने कहा इतने बड़े कांग्रेस कैडर से  कांग्रेस के पास राज्यसभा के लिए हिमाचली आदमी नहीं था। जब सुनवाई नहीं हुई तो दुखी होकर हमने प्रदेश हित में और हिमाचल के स्वाभिमान के लिए क्रॉस वोट किया। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या कांग्रेस के पास एक भी आदमी ऐसा नहीं था, जिन्हें राज्यसभा भेजा जा सकता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here