हत्याकांड में एसपी की बड़ी कार्यवाही, हैड कांस्टेबल कमलदीप गिरफ्तार, प्यारा चंद सस्पैंड

Dav

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हिमाचल के हमीरपुर जिले में एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बड़ी कार्यवाही करते हुए गलोड़ क्षेत्र की गोईस पंचायत में राकेश कुमार (53) की हत्या के मामले में एक हैड कांस्टेबल और दो महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ऑनरेरी हेड कांस्टेबल को भी निलंबित किया गया है। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि गलोड़ पुलिस चौकी के हैड कांस्टेबल कमलदीप को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाला गया है जबकि ऑनरेरी हैड कांस्टेबल प्यारा चंद को निलंबित किया गया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि जब गलोड़ चौकी को मारपीट की सूचना मिली तो इन दोनों ने भी राकेश के साथ हाथापाई की। इसके बाद दोनों मौके से लौट आए।

Advertisements
GNA University

उल्लेखनीय है कि बीते शुक्रवार को गांव डडोह निवासी राकेश कुमार का शव दसवीं गांव में एक पेड़ के नीचे से बरामद हुआ था। वीरवार आधी रात को राकेश कुमार को दसवीं गांव में कुछ लोगों ने एक घर में घुसने के आरोप में पकड़ा था और रस्सी से बांधने के बाद पुलिस चौकी गलोड़ को सूचित किया था। शुक्रवार सुबह राकेश मृत अवस्था में मिले, जिसके बाद ग्रामीणों ने शव सडक़ पर रखकर चक्का जाम कर दिया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद ग्रामीण शांत हुए थे। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की एक बेटी और बुजुर्ग मां हैं। पत्नी की कुछ वर्ष पहले मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here