मोदी और धूमल को गाली निकालने वाले मुझे मंजूर नहीं, आजाद लडूंगा चुनाव: कैप्टन रणजीत

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़ ), रजनीश शर्मा । सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा में बगावत हो गई है। यहां जिला परिषद सदस्य और प्रदेश भाजपा  कार्यकारिणी सदस्य कैप्टन रणजीत सिंह ने भाजपा से बगावत करते हुए आजाद चुनाव लडने की घोषणा कर दी है। पिछले दिनों हुए एक सर्वे में कैप्टन रणजीत का नाम उभर कर सामने आया था। रणजीत समर्थकों ने आर्थिक मदद कर पूर्व सैनिक रणजीत को राजेंद्र राणा के खिलाफ चुनाव लडने के लिए तैयार किया है।

Advertisements

मिडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज तक मोदी और धूमल को गाली निकालने वाले मुझे मंजूर नहीं, इसीलिए आजाद चुनाव लडूंगा। उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रीय भावना से जुड़ी भाजपा की सेवा करने वाले सिपाही रहे हैं लेकिन अब भाजपा टिकट लेकर पार्टियां चेंज करने वाले की सेवा वह नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनावों में उन्होंने राजेंद्र राणा को हार के द्वार पहुंचा दिया था। कैप्टन रणजीत ने कहा कि उनके  साथ आज भी हजारों कार्यकर्ता और समर्थक दिल से साथ निभाने को तैयार हैं। भाजपा और कांग्रेस समर्थक अपनी अंतरात्मा से मुझे वोट और सपोर्ट करने जा रहे है। उन्होंने कहा पिछले दो दिन से वह भाजपा की बैठकों से किनारा कर चुके हैं क्योंकि वह भाजपा में रहकर राजेंद्र राणा के लिए काम नहीं कर सकते।

सभी अपने , बैठकर दूर करेंगे शिकवे : राजेंद्र राणा

उधर सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा है कि लोकतंत्र में सभी को चुनाव लडने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की न नीति है और न कोई नेता। इसीलिए उन्होंने आत्मसम्मान तथा सुजानपुर  के सम्मान के लिए कांग्रेस  छोड़ भाजपा ज्वाइन  की है। भाजपा के लोग सभी अपने हैं और मिल बैठकर गिले शिकवे दूर कर लेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here