विधायक राजेंद्र राणा केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर सोच समझ कर करे बयानबाजी: अर्चना चौहान

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष अर्चना चौहान ने सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा किए गए कार्य जो जनता को समर्पित है, जिनका हर गांव हर घर कहीं ना कहीं कोई ना कोई फायदा उठा रहा है। अगर अनुराग ठाकुर के कार्य धरातल पर गिनवाऐ जाए तो सुबह से लेकर शाम हो जाएगी। 

Advertisements

महिला मोर्चा अध्यक्ष अर्चना चौहान ने सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा के बयान पर पलट बार करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने छोटे बच्चों से लेकर महिला बुजुर्गों के लिए हर संभव सुविधा उनके घर द्वार उपलब्ध करवाई है।चाहे वह एक से श्रेष्ठ विद्यालय हो, स्वास्थ्य मोबाइल सेवा हो ,खेल महाकुंभ हो, मेधावी छात्रों के लिए भारत दर्शन योजना हो ,महिलाओं के लिए ब्यूटी एंड वैलनेस ऐसे कई स्किल कार्य धरातल पर चलाए जा रहे है । विधायक राजेंद्र राणा को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जी के ऊपर बयान बाजी करने से पहले उन्हें यह बताना होगा कि वह सुजानपुर की जनता के लिए धरातल पर क्या-क्या काम कर रहे हैं सुजानपुर की जनता ने उन्हें विधायक बनकर विधानसभा भेजा है और सुजानपुर की जनता आज पीने के पानी तक को तरस रही है । 

बेहतर होता कि वे अनुराग ठाकुर के ऊपर टिप्पणी करने से अपने बारे में बताते कि उन्होंने सुजानपुर की जनता के लिए क्या-क्या कार्य किए हैं समाचार पत्रों की सुर्खियों में रहने के लिए उन्हें विधायक नहीं चुना है जनता ने उन्हें सुजानपुर का विकास करवाने के लिए विधायक चुना है इस तरह की घटिया बयान बाजी दे कर समाचार पत्रों की सुर्खियों मे हंसी का पात्र न वने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here