सरकारी स्कूल जलालपुर में स्नातक समारोह एवं वार्षिक परीक्षाफल समारोह का किया गया आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी स्कूलों के लिए अपनी तरह की पहल में वीरवार को सरकारी एलिमेंट्री स्कूल जलालपुर में बच्चों के लिए स्नातक समारोह एवं वार्षिक परीक्षाफल समारोह का आयोजन किया गया। नन्हे-मुन्ने बच्चों ने  टोपी पहनी और मंच पर पदक और स्क्रॉल प्राप्त किए, जबकि मेहमानों के बीच बैठे उनके माता-पिता ने गर्व के साथ इन क्षणों का आनंद लिया।

Advertisements

शिक्षकों ने अपनी  कक्षाओं को रंगीन चार्ट, प्री-स्कूल सामग्री, रंगीन खिलौने, गेंदें, कहानी की किताबें, मिट्टी, बच्चों की ड्राइंग गतिविधियों, पोस्टर और विभिन्न चित्रों से सजाया था। कार्यक्रम के दौरान प्रमोट हुए विद्यार्थियों की प्रगति रिपोर्ट भी उनके अभिभावकों को सौंपी गई ताकि वे अपने नन्हे-मुन्नों के प्रदर्शन से अवगत हो सकें।

स्कूल प्रभारी राजविंदर कौर ने कहा कि  छात्रों को उनके प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। उन्होंने यह भी कहा कि इन छात्रों को शिक्षा में उच्च रैंक हासिल करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए माता-पिता सहित 80 से अधिक समुदाय के सदस्यों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कार्यक्रम के पीछे का उद्देश्य उन सभी अभिभावकों को धन्यवाद देना था जिन्होंने अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में भेजकर विश्वास और समर्थन दिखाया। इस अवसर पर अध्यापक जगमीत सिंह,प्रवीन गुलियानी एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here