2019 में कांग्रेस सरकार बनाकर मोदी के काले राज का अंत करेगी जनता, हुई शुरुआत: विधायक आदिया

mla-pawan-adia-happy-victory-rajsthan-thanks-congress-workers-and-people-rajsthan.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राजस्थान में दो लोकसभा व एक विधानसभा सीट पर हुए उपचुनावों में कांग्रेस की जीत से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का जोश दोगुणा हो गया है। जनता ने कांग्रेस को जीत दिलाकर मोदी सरकार के झूठे वायदों और जनता को गुमराह करने की राजनीति करने की झूठी शान के मुंह पर जोरदार तमाचा मारा है।

Advertisements

यह इस बात के संकेत है कि राजस्थान की जीत से हुई शुरुआत के माध्यम से 2019 में जनता केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनाकर मोदी सरकार के काले राज का अंत करेगी। उक्त बात जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं हल्का शाम चौरासी से विधायक पवन आदिया ने राजस्थान उपचुनाव में हुई जीत की खुशी कार्यकर्ताओं के साथ सांझा करते हुए कही। विधायक आदिया ने कहा कि लोकसभा की एक सीट तो ऐसी है जहां से 2014 में भाजपा प्रत्याशी 2 लाख से भी अधिक मतों से विजयी हुए थे। परन्तु गलत नीतियों के कारण जनता इतना तंग आ चुकी है कि उसने उपचुनाव में ही अपना मनोरथ सिद्ध कर दिया है कि अब अत्याचार के दिन खत्म होने वाले हैं और एक बार फिर से देश में कांग्रेस का जनहितैषी राज आने वाला है।

उन्होंने राजस्थान उपचुनाव में दिन-रात एक करके पार्टी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने वाले कार्यकर्ताओं और वहां की जनता का धन्यवाद किया। इस मौके पर महासचिव राजेश गुप्ता, मीडिया इंचार्ज सुमेश सोनी, यूथ अध्यक्ष नवप्रीत रैहल व अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here