कॉलेजो के कैंपस एम्बेसडरों की वर्कशॉप आयोजित 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र के चुनाव रजिस्ट्रेशन अधिकारी-कम-एसडीएम प्रीत इंदर सिंह बैस, जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी गुरिंदरजीत कौर तथा  चुनाव कानूगो हरप्रीत कौर के मार्गदर्शन में चलाई जा रही स्वीप गतिविधियों के तहत विधानसभा क्षेत्र  के अंतर्गत आते कॉलेजो के कैंपस एम्बेसडरों की एक दिवसीय वर्कशॉप विधानसभा क्षेत्र के स्वीप नोडल अधिकारी प्रिंसिपल राकेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

Advertisements

इस मौके पर प्रिंसिपल राकेश कुमार ने कहा कि कैंपस एम्बेसडरों को इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए कि उनके कॉलेज का कोई भी टीचिंग अथवा नॉन टीचिंग स्टाफ वोट बनाने से वंचित न रहे। इसके अलावा अगर उनका कोई सहयोगी अभी तक अपनी वोट नहीं बना पाया है तो उसे भी वोट बनाने में सहयोग करें।

उन्होंने कहा कि कैंपस एंबेसडर कॉलेज में होने वाली स्वीप से संबंधित सभी गतिविधियों का पूरा रिकॉर्ड मेंटेन करें। इसके अलावा कॉलेज में होने वाली स्लोगन राइटिंग, पेंटिंग, क्विज, मेहंदी प्रतियोगिता के आयोजन में भी अपना अहम योगदान डाले। उन्होंने कहा कि जो कार्य स्वीप टीम विधानसभा क्षेत्र में करती है यही काम कैंपस एम्बेसडरों को अपने कॉलेज में करना है। इस मौके पर सहायक स्वीप नोडल अधिकारी लेक्चरर संदीप कुमार सूद, हेडमिस्ट्रेस हरप्रीत कौर तथा मेनका भट्टी मैडम रेखा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here