केजरीवाल और भगवंत मान अपने झूठ और भ्रष्टाचार से बाबा साहब अंबेडकर के विश्वासों का कर रहे हैं अपमान: जाखड़

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़)। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का संकल्प है कि चाहे कितना भी बड़ा और शक्तिशाली व्यक्ति भ्रष्टाचार का अंग क्यों न हो, उन्हें बख्शा नहीं जा सकता, प्रधान मंत्री की ये प्रतिज्ञा उन्हें सबसे प्रशंसित नेता बनाती है l  

Advertisements

पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्ट तरीकों और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की विफलता को रेखांकित करते हुए कहा। उन्होनें कहा कि यह सुनिश्चित दिख रहा है कि पंजाब के किसी भी मुद्दे पर कोई भी न्याय बाबा साहब भीमराव अंबेडकर द्वारा प्रतिपादित दर्शन के बिल्कुल विपरीत है, जिन्हें आम आदमी पार्टी के नेता राजनीतिक लाभ लेने के लिए सार्वजनिक रूप मे उनकी  पूजा करने हैं।

जाखड़ ने चुटकी लेते हुए कहा, “पंजाब सरकार केजरीवाल को प्रोडक्शन वारंट पर ही पंजाब क्यों नहीं लाती और फिर सीएम जब चाहें अपने सुप्रीमो से मिल सकते हैं। इस तरह कम से कम पंजाब का मुख्यमंत्री पंजाब में रहेगा और शासन में सुधार हो सकता है।”

जाखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने का दृष्टिकोण भाजपा के घोषणापत्र में स्पष्ट है। घोषणापत्र प्रधानमंत्री की व्यक्तिगत गारंटी है जो 140 करोड़ भारतीयों के लिए विश्वास और विश्वसनीयता की संस्था बन गया है, जाखड़ ने कहा कि घोषणापत्र का अंतर्निहित विषय राष्ट्र निर्माण के लिए प्रत्येक भारतीय की क्षमताओं का विकास और दोहन करना है।

भारत को आर्थिक विकास के प्रमुख क्षेत्र में आत्मनिर्भर बनाने की प्रधानमंत्री की गारंटी का जिक्र करते हुए, जाखड़ ने कहा कि जो बात भाजपा को अन्य पार्टियों से अलग करती है, वह सभी योजनाओं की सूक्ष्म समझ और कार्यान्वयन है। लोगों को अतिरिक्त बिजली पैदा करने और बेचने की सुविधा देने के लिए सोलर पैनल लगाने के प्रावधान का जिक्र करते हुए जाखड़ ने कहा कि भाजपा सिर्फ रेवड़ियां बांटने में विश्वास नहीं रखती है।

उन्होंने कहा कि यह गारंटी न केवल सरकारी खजाने पर किसी भी बोझ को सुनिश्चित करेगी बल्कि नागरिकों के लिए आय सृजन के लिए प्रोत्साहन के रूप में भी काम करेगी। जाखड़ ने कहा, “आप ने पंजाब के लोगों को मुफ्त बिजली और शून्य बिल देने का वादा किया था, जबकि इसे पूरा करने के लिए कोई प्रावधान नहीं किया और हर कोई जानता है कि इस खोखले वादे का क्या हुआ।”

भारत को 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने पर, जाखड़ ने कहा कि भारत की बढ़ती आर्थिक ताकत आज वैश्विक स्तर पर गूंज रही है और अग्रणी देशों के नेता अंतरराष्ट्रीय मुद्दों को हल करने के लिए भारत की मध्यस्थता की ओर देख रहे हैं, जाखड़ ने आगे कहा यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए मजबूत फैसलों के कारण संभव हुआ है।

पंजाब को राष्ट्रीय विकास में अपना प्रमुख स्थान फिर से दिलाना सुनिश्चित करने के भाजपा के संकल्प को रेखांकित करते हुए जाखड़ ने कहा कि वह सूची में अपनी तरफ से एक और गारंटी जोड़ देंगे। जाखड़ ने कहा, “पार्टी प्रतिनिधि के रूप में, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि पंजाब में हर समय शांति और कानून का शासन कायम रहे। प्रभावी कानून और व्यवस्था भाजपा के लिए पूजनीय गारंटी है।”

मीडिया के एक सवाल के जवाब में जाखड़ ने कहा कि विहिप नेता विकास बग्गा की हत्या सांप्रदायिक आधार पर पंजाब की शांति को खराब करने का एक जानबूझकर किया गया प्रयास था। लक्षित हत्या की सभी ने निंदा की होगी, लेकिन आप और कांग्रेस सहित तथाकथित उदारवादी पार्टियों की चुप्पी हैरान करने वाली है। जाखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री के पास शोक संतप्त परिवार के नुकसान के बारे में पूछने का भी समय नहीं है, उन्हें न्याय सुनिश्चित करना तो दूर की बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here