इलाज के लिए पटियाला के लोगों को जाना पड़ता है हरियाणा, चंडीगढ़ व दिल्ली: एनके. शर्मा

पटियाला (द स्टैलर न्यूज़)। पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी एवं पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह को स्वास्थ्य सेवाओं के मुद्दे पर घेरते हुए कहा है कि पटियाला में स्वास्थ्य सेवाओं के अभाव में आज भी लोगों को हरियाणा, चंडीगढ़ व दिल्ली के अस्पतालों में इलाज के लिए जाना पड़ता है।

Advertisements

एन.के.शर्मा आज शुतराणा हलका इंचार्ज बाबू कबीरदास के नेतृत्व में गांव गुल्लाड़, शेरगढ़, बहर साहब, मतौली, शुतराणा, बादशाहपुर, मरोड़ी, असमानपुर, पातड़ां में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम के दौरान चौधरी बलवान सिंह, मदनराम व लीला राम सहित भारी संख्या में कांग्रेस नेताओं ने कांग्रेस पार्टी छोडक़र शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने का ऐलान किया। पार्टी प्रत्याशी एन.के.शर्मा तथा बाबू कबीर दास ने सभी को सिरोपाओ देकर स्वागत किया।

एन.के.शर्मा ने कहा कि इस हलके के ग्रामीणों की सबसे बड़ी समस्या स्वास्थ्य सुविधाओं की है। उन्होंने कहा कि यहां से चार बार कांग्रेस की सांसद रही परनीत कौर भाजपा की टिकट पर चुनाव मैदान में है और एक बार आम आदमी पार्टी के सांसद रहे धर्मवीर गांधी कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। करीब एक साल से पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री का जिम्मा संभाल रहे बलबीर सिंह आप की तरफ से चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन किसी ने भी यहां के लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने की तरफ ध्यान नहीं दिया।

एन.के.शर्मा ने जनसभाओं के दौरान उपस्थित लोगों से आहवान किया कि वह एक बार ग्रामीण व्यक्ति को चुनाव जीताकर लोकसभा में भेजे, वह पूरे लोकसभा हलके की हेल्थ मैपिंग करवाकर सभी नौ हलकों में स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाएंगे। उनके सांसद रहते हुए किसी को भी इलाज के लिए पटियाला से बाहर नहीं जाने दिया जाएगा।

इस अवसर पर हलका इंचार्ज बाबू कबीर दास के अलावा महिंदर सिंह लालवा, जगमीत सिंह हरयाओ, जोगिंदर सिंह बावा, गुरमीत सिंह गलोली, जसकरण सरपंच, दलजीत सिंह गलोली, गुरनाम सिंह वड़ैच, लखविंदर सिंह बिट्टू, मनजीत शेरगढ़ समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here