रयात बाहरा मैनेजमैंट कालेज में सेलिंग स्किल्स पर वर्कशाप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। रयात बाहरा मैनेजमैंट कालेज में छात्रों को सेलिंग स्किल्स प्रति जागरुक करने के लिए वर्कशाप का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों ने अपने -अपने सेलिंग स्किल्स का बेखूवी से प्रदर्शन किया। इसी दौरान बच्चों ने विभिन्न तरह की दुकानें लगाई और अपने अपने प्रोडेक्ट को सेल की । इस मौके पर कैंपस डायरैक्टर डा. चंद्र मोहन ने छात्रों की प्रोत्साहित करने के लिए के उनकी दुकानों को देखा व छात्रों की सेलिंग स्किल्स की सराहना की। इस मौके पर कालेज के प्रिंसीपल डॉ. हरिंदर गिल ने भी विद्यार्थियों की सेलिंग स्किल्स की जांच की ।

Advertisements

इस मौके पर कैंपस डायरैक्टर डॉ. चंद्र मोहन ने कहा कि किसी तरह का बिसनेस करना आसान है पर अपने प्रोडेक्ट की आफ्टर सेल सर्विस देने बहुत ही कठिन काम है। उन्होनें कहा कि अच्छे सेलिंग स्किल्स होने पर ही आप अच्छा बिसनेस कर सकते हैं। इसीलिए कोई भी व्यापार करने के लिए सबसे पहले सेलिंग स्किल्स पर काम करना होगा जिससे व्यापार को मुनाफे पर ले जा सकते है।

इस मौके पर बढिय़ा सेल करने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया गया जिस में मनजीत सिंह, नवदीप सिंह, नवजोतपाल, मनप्रीत, विश्वजीत गरेवाल प्रथम और विमल पठानिया, श्वेता, उपकारदीप को द्वितीय स्थान अर्जित हुआ। इस मौके पर कालेज का समस्त स्टाफ के अलावा राजिंदर कौर, सपना, रजत, तेजिंदर सिंह, संदीप सिंह, वरिंदर कौर, जसकरन व राहुल उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here