दिल्ली: मेस्ट्रो अवार्ड प्रतियोगिता में अकैडमिक हाइट्स पब्लिक ने बेस्ट लीडरशिप व बचपन प्ले स्कूल ने प्राप्त किया टॉर्च बेयरर पुरस्कार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। दिल्ली में आयोजित मेस्ट्रो अवार्ड प्रतियोगिता में अकैडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल ने बेस्ट लीडरशिप पुरस्कार और बचपन प्ले स्कूल ने जीता टॉर्च बेयरर पुरस्कार प्राप्त किया। इस मौके पर फरवरी 2024 में दिल्ली में मेस्ट्रो अवार्ड का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में बालीवुड अभिनेता गुलशन ग्रोवर पधारे। इस कार्यक्रम में अकैडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल होशयारपुर को बेस्ट लीडरशिप क्वालिटी अवार्ड मिला और बचपन प्ले स्कूल होशियारपुर को टॉर्च बेयरर अवार्ड मिला।

Advertisements

इन दोनों अवार्ड से स्कूल के चेयरमैन अमित मेहता और डीन रीतिका मेहता को मुख्यातिथि गुलशन ग्रोवर द्वारा सम्मानित किया गया। इन अवार्ड को प्राप्त कर अपनी खुशी जाहिर करते हुए स्कूल के चेयरमैन अमित मेहता ने कहा कि यह स्कूल के लिए और हम सबके लिए बहुत गर्व की बात है कि दोनों स्कूलों को नैशनल अवार्ड प्राप्त हुए और हम भविष्य में भी अपने स्कूल के लिए ज्यादा मेहनत करने और स्कूल का नाम राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित करने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे। इस अवसर पर मुख्यातिथि गुलशन ग्रोवर ने कहा कि उनका विद्या में अटूट विश्वास है। उन्होंने कहा कि विद्या लेकर कोई भी व्यक्ति अपने जीवन में अच्छे बदलाव ला सकता है। इस अवसर पर मुख्यातिथि गुलशन ग्रोवर ने सभी विजेताओं को शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here