सिल्वर ऑक स्कूल में रक्तदान करने संबंधी जागरूकता सैमीनार आयोजित

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। सिल्वर ऑक इंटरनेशनल स्कूल शहबाजपुर टांडा में खून दान के संबंध में जागरूकता समागम करवाया गया। संस्था के चेयरमैन तरलोचन सिंह बिट्टू के दिशा निर्देश पर प्रिंसिपल राकेश शर्मा व प्रशासिका मनीषा संगर की देखरेख में करवाए गए इस सैमीनार के दौरान क्षेत्र में खून दान जागरूकता व खूनदान मिशन चला रही संस्था साईं ब्लड सेवा संस्था की टीम ने भाग लिया।
टीम की अगुवाई कर रहे सौरव कुमार व नीरज वर्मा ने जरूरतमंद मरीजों को खून उपलब्ध करवाने के लिए संस्था की ओर से शुरू किए गए खून दान सेवा मिशन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी संस्था की ओर से प्रदेश की अन्य ब्लड डोनर संस्थाओं व क्लबों से संपर्क किया गया है। क्षेत्र ही नहीं पंजाब खासकर दोआबा क्षेत्र में किसी भी जरूरतमंद मरीज को खून उपलब्ध करवाया जा सकता है। उन्होंने बताया कि इसलिए सोसायटी लगातार खून दान कैंप लगाती है जिसमें खून दानियों की रजिस्ट्रेशन की जाती है और इसके साथ ही जरूरतमंद मरीजों की जानकारी भी संस्था के पास रहती है।
इस अवसर पर स्कूल प्रबंधकों की ओर से साईं ब्लड सेवा संस्था की टीम को उनके समाजसेवी मिशन के लिए सम्मानित किया गया। प्रिंसिपल राकेश शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि ऐसी संस्थाओं से हमें प्रेरित होना चाहिए और खून दान करना चाहिए। इस अवसर पर मैनेजर करनजीत सैनी, तरण सैनी, अजैब सिंह,राजविंदर कौर, बिक्रमजीत सिंह, संजीव कुमार, जगबंधन, गुरदयाल सिंह, तरनजोत कौर राजवीर कौर जसवीर सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here