श्री राम मंदिर अहियापुर में श्री हनुमान चालीसा का पाठ आयोजित

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट:रिषीपाल। बजरंग दल टांड़ा की और से अहम बैठक अहियापुर में प्रखंड संयोजक प्रदीप कुमार सोनू व चालीसा प्रमुख मोहित शर्मा की अध्यक्षता में बजरंग दल को टांड़ा में और मजबूत करने के लिए की गई। जिसमें मऩा मेहरा की अहम भूमिका रही। बैठक से पहले श्री राम मंदिर अहियापुर में श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।

Advertisements

जिसमें शहर वासियों द्वारा खूब हिस्सा लिया गया और श्री हनुमान जी के भजनों का गुणगान किया गया। जिसके उपरांत अमरदीप जोली जी ने एकत्रित हुए सभी शहर वासियों को श्री राम भक्त हनुमान जी का अपने प्रभु श्री राम के प्रति विश्वास और निष्काम सेवा भाव से अवगत करवाया गया और बजरंग दल टांड़ा की और से मंदिरों में श्री हनुमान चालीसा पाठ करने की प्रशंसा की गई।

प्रदीप सोनू द्वारा प्रखंड टांड़ा के सभी खंडों में चालीसा पाठ शुरू करने और बजरंग दल को टांड़ा में और मज़बूत करने के लिए जलद ही नई जिम्मेदारियां सौंपे जाने की बात कही गई। इस अवसर पर करण पासी, अतुल कुमार, मुनीश, महेंऩद्रु, सोनू पूरी, दिवयांशु वेद, अरुण पुरी, प्रिंस नामधारी, पपला नामधारी, तनु मेहरा, अमन जेन, लाडी मेहरा व अकाश पंडित आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here