3.62 करोड़ रुपये से जल्द शुरु होगा शहर का विकास: विधायक अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब सरकार ने जनता से विकास का जो वायदा किया था उसे पूरा करने के लिए किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी और न ही फंड की कमी रहने दी जाएगी। सरकार द्वारा जारी की गई करोड़ों रुपये की राशि से जल्द ही शहर के विकास कार्यों को और गति मिलेगी। उक्त बात विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने नगर निगम होशियारपुर को पंजाब इंफ्रास्ट्रक्चर डेवेल्पमैंट बोर्ड की तरफ से 3.62 करोड़ रुपये की जारी की गई राशि का चैक सौंपते हुए कही। विधायक अरोड़ा ने कहा कि इस राशि से शहर के कई विकास कार्य पूर्ण होने से लोगों को सुविधाएं मिलेंगी और कई नए विकास कार्य शुरु हो सकेंगे।

Advertisements

विधायक अरोड़ा ने बताया कि पंजाब सरकार जनता से किया हर वायदा पूरा करेगी और विकास कार्यों में किसी भी तरह की ढील और उदासीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने बताया कि कुछ राजनीतिक दलों से जुड़े नेता जनता को गुमराह करके कांग्रेस की छवि को ठेस पहुंचाने की कोशिशें कर रहे हैं, मगर जनता जानती है कि पंजाब के हित सदैव ही कांग्रेस के हाथों में ही सुरक्षित रहे हैं और भविष्य में भी रहेंगे। क्योंकि कांग्रेस ने जो वायदे जनता से किए वे पूरे करके दिखाए हैं। यह राशि जारी होने से कईयों के मुंह बंद हो गए हैं।

उन्होंने नगर निगम अधिकारियों को विकास कार्यों की गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए। इस मौके पर पार्षद सरवन सिंह, सुरिंदरपाल शिंदा, ब्रह्मशंकर जिम्पा, सुरिंदरपाल सिद्धू, खरैती लाल कतना, कुलविंदर सिंह हुंदल, ध्यान चंद ध्याना, सुदर्शन धीर, तीर्थ राम, प्रदीप कुमार, रमेश डडवाल, कृष्ण सैनी निक्का, कारपोरेशन से ए.टी.पी. हरप्रीत सिंह, अकाउंटैंट भट्टी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here