थाना माडल टाउन: लूटपाट के आरोप में विजय नगर का हनी और कीर्ति नगर का टोनी काबू

robbers-arrested-model-town-police-hoshiarpur-punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट (भूपेश प्रजापति)। लूटपाट की घटनाओं पर काबू पाने एवं इन वारदातों को रोकने के लिए जिला पुलिस प्रमुख जे.इलनचेलियन की तरफ से जारी हिदायतों का पालन करते हुए थाना माडल टाउन पुलिस ने लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को काबू करने में सफलता प्राप्त की है।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी नरिंदर कुमार ने बताया कि गत दिवस जम्मू के गांधी चौक, पनामा नगर निवासी मोनिका तरफदार पत्नी पी.एस. तरफदार ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह अपनी बेटी के साथ होशियारपुर में अपने रिश्तेदार के आई हुई थी कि जब वह रवजोत अस्पताल के पास पहुंचीं तो दो अज्ञात लोगों ने उसका पर्स झपट लिया था। उन्होंने बताया था कि पर्स में दो मोबाइल फोन तथा नकदी थी। इस संबंध में माडल टाउन पुलिस ने मामला दर्ज करके इसकी जांच ए.एस.आई. नानक सिंह ने जांच शुरु कर दी थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि जांच दौरान पुलिस ने दो लोगों को काबू करने में सफलता हासिल की है। जिनकी पहचान हरमिंदर सिंह उर्फ हनी पुत्र साधू सिंह निवासी विजय नगर तथा अवतार सिंह उर्फ टोनी पुत्र प्रकाश निवासी कीर्ति नगर के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से लूटा हुआ मोटरसाइकिल एवं मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए हैं तथा पकड़े गए लोगों ने थाना सिटी एवं आसपास के इलाके में और भी वारदातों को अंजाम दिए जाने की बात कबूली है। थाना प्रभारी नरिंदर कुमार ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है ताकि और सुराग लग सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here