स्वच्छता ऐप पर करें शिकायत और शहर को सुन्दर बनाने में डालें योगदान

sawachhata aap news.JPG

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर शहर को स्वच्छ रखने में अब आप भी अपना योगदान डाल सकते हैं तथा माबोइल ऐप की मदद से आप अपनी किसी भी तरह की शिकायत का निवारण करवा सकते हैं। इतना ही नहीं मोबाइल ऐप द्वारा भेजी गई शिकायत पर 24 घंटे की भीतर कार्रवाई का प्रावधान भी तय किया गया है। उक्त बात मेयर शिव सूद ने फगवाड़ा रोड पर युवाओं को स्वच्छता मुहिम के तहत भारत सरकार द्वारा बनाई गई ऐप की जानकारी तथा प्ले स्टोर के माध्यम से ऐप को डाउनलोड करने संबंधी विस्तृत जानकारी देते हुए कही। मेयर शिव सूद ने बताया कि प्ले स्टोर के माध्यम से इस ऐप को अपने मोबाइल पर डाउन लोड करें तथा अपने इलाके तथा शहर में कहीं भी स्वच्छता को लेकर कोई कमी दिखे तो आप उसकी तस्वीर खींचकर उस पर अपलोड कर दें।

Advertisements

मोबाइल ऐप की मदद से शहर को स्वच्छ बनाने में आप डाल सकेंगे अहम योगदान: मेयर शिव सूद

ऐसा करने उपरांत आपको बाकायदा तौर पर उसका शिकायत नंबर मिलेगा। उन्होंने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा शुरु की गई स्वच्छता मुहिम के तहत यह सबसे बड़ी उपलब्धि है कि आप अपने शहर तथा इलाके को साफ सुथरा रखने में अपना अहम योगदान डाल सकेंगे। उन्होंने युवा पीढ़ी से अपील की कि वे इस ऐप को अधिक से अधिक संख्या में अपने मोबाइल पर लोड करें और स्वच्छता अभियान में अपना बहुमूल्य योगदान डालें, क्योंकि जिस मुहिम में युवा वर्ग जुड़ जाता है उसके परिणाम भी सार्थक निकलने शुरु हो जाते हैं। इस मौके पर पार्षद निपुण शर्मा तथा भाजयुमो पूर्व जिला महामंत्री रणजीत सिंह राणा ने युवाओं को ऐप डाउनलोड करने तथा इसके प्रति अपने पारिवारिक सदस्यों और अन्य दोस्तों को भी प्रेरित करने का आह्वान किया।

sawachhata aap news.JPG

इस अवसर पर मोंट ठाकुर, लव, शुभम, विशाल, रजत, गोपी, बावा, बबलू, निशू, अंकुश, रमन, अजय, सचिन, हनी तथा समीर सहित बड़ी संख्या में युवाओं ने अपने मोबाइल पर ऐप लोड की और अन्यों को भी इसके प्रति प्रेरित व जागरुक करने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here