मंदिर में चोरी, श्रीराधारानी का मुकुट ले भागे वाईक सवार युवक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट : भुपेश प्रजापति/गुरजीत सोनू शहर की घनी अवादी वाले मोहल्ला शेखां में आज सायं वीरवार बाइक सवार चोरों ने श्रीराधा-कृष्ण मंदिर से राधारानी के सिर पर लगे चांदी का मुकुट ले फरार हो गया। मुकुट चोरी होने की सूचना मिलते ही थाना सिटी के प्रभारी इंस्पैक्टर जगदीश राज अत्तरी ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी।

Advertisements

– चोरी की नीयत से आए थे माथा टेकने

इस संबंधी पुलिस को जानकारी देते हुए मंदिर में आने वाले श्रद्घालुओं व मंदिर के पुजारी मस्तराम ने बताया कि सायं 6 बजे के करीब दो युवक बाइक पर मंदिर में माथा टेकने के लिए आए और एक युवक बाइक को स्टार्ट कर उस पर बैठा रहा जबकि दूसरा हाथ में 10 रुपए का नोट लिए मंदिर के अंदर जाने लगा। जैसे ही माथा टेकने के लिए अंदर गया तो इसी दौरान युवक पलक झपकते ही राधारानी के सिर पर लगे चांदी का मुकुट चुरा तेजी से मंदिर के बाहर निकल मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया।

जिसकी सूचित तुरंत थाना सिटी को दी गई जिस पर थाना सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के घरों में लगे सी.सी.टी.वी.कैमरे की फुटेज से युवकों की पहचान ख्गाल रहे है। खबर लिखे जाने तक पुलिस सी.सी.टी.वी. फुटेज के जरिए मामले की जांच कर रही है। फिलहाल थाना सिटी पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ चोरों का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here