आयुर्वेदिक शिविर के दौरान वैद्यों ने किया 800 मरीजों का चैकअप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डेरा बाबा संत दुल्ला सिंह ठक्करवाल में धनवतंरी वैद्य मंडल के प्रधान वैद्य सुमन सूद के नेतृत्व में एक निशुल्क आयुर्वेदिक शिविर लगाया गया। इस शिविर का उदघाटन गद्दीनशीन बाबा हरकिशन सिंह सोढी ने किया। इस शिविर के दौरान धनवंतरी वैद्य मंडल की टीम ने करीब 800 से ज्यादा मरीजों का चैकअप किया।

Advertisements

इस दौरान ज्यादातर जोड़ों के दर्द, रक्त की कमी, अस्थमा व अन्य बीमारियों के मरीज ज्यादा संख्या में पहुंचे। इस दौरान गद्दीनशीन बाबा हरकिशन सिंह सोढी ने कहा कि मानवता की सेवा करना ही पुण्य का काम है और वहीं काम धनवंतरी वैद्य मंडल के वैद्य प्रदेशाध्यक्ष वैद्य सुमन कुमार सूद के नेतृत्व में अच्छा काम कर रहे है। इस मौके पर धनवतंरी वैद्य मंडल के प्रदेशाध्यक्ष वैद्य सुमन कुमार सूद ने बताया कि वर्ष में दो बार यहां पर शिविर लगाया जाता है और आने वाले समय में भी सभी के सहयोग से शिविर लगाए जाते रहेंगे।

अंत में वैद्यों की टीम को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर वैद्य सुमन कुमार सूद के अतिरिक्त वैद्य हरभजन सिंह, वैद्य बलजीत ङ्क्षसह, हरदेवल सिंह, रविंदर सिंह, हरविंदर सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, इन्द्रजीत कौर, मनप्रीत कौर, शमशेर सिंह, लुकेश शर्मा, बलजीत कौर, दीपक कुमार, जसवीर सिंह, चमन लाल आदि सहित अन्य उपस्थित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here