शिमला पहाड़ी पार्क में 11 मार्च को लगेगा हड्डियों का जांच कैंप

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। लायसं क्लब टांडा गौरव की अहम बैठक गांव बैंस अवान में क्लब प्रधान डा. केवल सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिसमें रीजन चेयरमैन डा.उपासक भगत और साबका गवर्नर राजीव कुकरेजा विशेष रूप से शामिल हुए। बैठक के दौरान पिछले महीने किए गए समाज सेवी कार्यों की समीक्षा के साथ आगे किये जाने वाले कामों की रूप रेखा भी तैयार की गई। बैठक के दौरान फैसला किया गया की क्लब की और से 11 मार्च को शिमला पहाड़ी पार्क में ऑर्थो जांच (हड्डियों)कैंप लगाया जाएगा।

Advertisements

जिसमें अपैक्स अस्पताल जालंधर के डा संजीव गोयल सेवाएं देंगे और कैंप के दौरान इलाज के साथ साथ बोन डेंसिटी टैस्ट, फैट टैस्ट और नर्व वीकनेस टेस्ट मुफ्त किये जाएंगे। इसके इलावा 25 मार्च को शिमला पहाड़ी पार्क में ही आंखों के इलाज का एक मेगा कैंप लगाया जाएगा जिस में वेव्स अस्पताल टांडा से डा.पियूष सूद और डा लवप्रीत सिंह पाबला के साथ उनकी टीम सेवाएं देगी। कैंप के दौरान आँखों की मुफ्त जांच और इलाज किया जाएगा।

बैठक के दौरान सुधीर सोंधी, हेमंत मनराए, डा.लवप्रीत सिंह, पाबला, बॉबी मालवा, करनैल सिंह मालवा, जगदीप मान, हरदीप रसूलपुर, कुलदीप गिल, जसदीप सिंह व रुपिंदर सिंह इत्यादि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here