ताजा खबर: पत्रकार अभिषेक भाटिया की माता अनीता के गले की चेन लूट कर फरार हो गए लुटेरे

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहर में एक बार फिर से लुटेरों की सक्रियता ने लोगों का घरों से निकलना मुश्किल बना दिया है। पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में है, क्योंकि होशियारपुर में कई केस सामने आ चुके हैं जिनमें पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली के चलते कई मासूम जानों को जिंदगी से हाथ धोना पड़ा। इतना ही नहीं शहर में बढ़ रही लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए भी पुलिस द्वारा किए जा रहे प्रयास नाममात्र ही साबित हो रहे हैं।

Advertisements

ताजा घटना में आज 12 मार्च को सुबह घर के बाहर सफाई कर रही एक महिला के गले की सोने की चेन झपट कर पल्सर मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरे फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने सूचना मिलते ही लुटेरों संबंधी जानकारी जुटाकर जांच शुरु कर दी है, मगर आए दिन हो रही घटनाओं से शहर निवासी डरे सहमें दिन काटने को मजबूर हो रहे हैं।

जानकारी अनुसार होशियारपुर के टांडा रोड स्थित मोहल्ला टैगौर नगर निवासी पत्रकार अभिषेक भाटिया की माता अनीता भाटिया आज सुबह करीब 10 बजे घर के बाहर सफाई कर रही थीं कि इस दौरान एक युवक ने उनके पास आकर किसी का पता पूछा। अभी वह उसके साथ बात कर ही रही थीं कि उक्त युवक के एक और साथी पल्सर मोटरसाइकिल पर उनके पास आ गया और उनके पास पहले से खड़े युवक ने उनके गले में पड़ी सोने की चेन झपटी और वे फरार हो गए। इससे पहले कि वे कुछ समझती तथा उनकी मदद के लिए लोग आते लुटेरे काफी दूर निकल चुके थे। इस घटना की थाना माडल टाउन पुलिस को सूचना दी गई तथा सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सी.सी.टी.वी फुटेज देखने उपरांत जांच शुरु कर दी है। घटना के बाद से माता जी काफी सदमे में हैं तथा आसपास के लोगों में पुलिस के प्रति काफी रोष व्याप्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here