झूठ की बुनियाद पर खड़ी हुई आप की इमारत होने लगी धराशाही: लाली बाजवा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एक कहावत अनुसार जिन इमारतों की नींव झूठ और फरेव पर खड़ी होती हैं वे एक दिन धराशाही जरुर होती हैं तथा यह सदियों से चली जा रही कहावत और कड़वा सत्य आम आदमी पार्टी पर पूरी तरह से चरितार्थ होती है। क्योंकि पंजाब को बदनाम कर और लोगों को बेहतर कल के सपने दिखाकर चंद सीटें बटौरने वाली तथाकथित आप पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने सिद्ध कर दिया है कि वे गिरगिट की तरह रंग बदलने में माहिर हैं। जिसके चलते आज पूरा पंजाब खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है और उसके नेताओं के पास भी जनता के सवालों का जवाब नहीं है तथा वे नजरें चुराने को मजबूर हो रहे हैं। उक्त बात शिरोमणि अकाली दल (बादल) के जिला प्रधान जतिंदर सिंह लाली बाजवा ने केजरीवाल की तरफ से मजीठिया से माफी मांगने पर अपनी प्रक्रिया जाहिर करते हुए कही।

Advertisements

लाली बाजवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की जनता के साथ झूठ बोलकर और उसे गुमराह करके चंद सीटें तो प्राप्त कर लीं, परन्तु खुद को साधू और दूसरों को चोर बताने वाली पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल का खुद का सच आज जनता के सामने आ गया है कि उनकी बातों और इरादों में कितना दम है।

इस मौके पर बी.सी. सैल के जिला अध्यक्ष हरजीत सिंह मठारू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की रंग बदलने की कला से जहां जनता का विश्वास डोल गया है वहीं उसके नेताओं ने भी अन्य विकल्प खोजने शुरु कर दिए हैं, जिसके परिणाम आने वाले दिनों में देखने को मिलेंगे।

इस मौके पर बी.सी. सैल के जिला यूथ अध्यक्ष रणधीर सिंह भारज, सतनाम सिंह बंटी, प्रभपाल सिंह बाजवा, कुलदीप सिंह बब्बी बजवाड़ा, हरिंदरपाल सिंह गुड्डू बैंस, रविंदरपाल सिंह, जपिंदरपाल सिंह, हरदीप सिंह डोला, हरजिंरद सिंह विर्दी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here