पकौड़े बेचने वाला देश नहीं बेच रहा: तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। परिवार का पालन पोषण करने के लिए जो आदमी इज्ज्त से पकौड़े बेचता है, वो उस सफेदपोश से ज्यादा महान है, जो देश सेवा के नाम पर देश को बेचते हैं। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने आज होशियारपुर के प्रसिध्द पकौड़ा विक्रेता जगमोहन शर्मा, (बिहारी लाल पकौड़े वाले) को सम्मानित करते हुए कहे।
इस मौके पर तलवाड़ ने कहा कि कांग्रेस की शुरू से ही फितरत रही है कि वो छोटे व्यापारियों को इंसान ही नहीं समझती। उन्होने कहा कि पहले चाय बेचने वाले लोगों को जब भारतीय जनता पार्टी ने इज्जत दी, तो कांग्रेस ने चाय विक्रेताओं का मजाक उड़ाया और अब गली गली मेहनती पकौड़ा विक्रेताओं को ऐसे जलील कर रहे हैं कि जैसे वो पकौड़े बेच कर कोई गुनाह कर रहे हैं।

Advertisements

-पकौड़ा विक्रेता को सम्मानित कर कांग्रेसियों को जिया जवाब

इस मौके पर भा.ज.पा. नेता विजय अग्रवाल ने कहा कि संजीव तलवाड़ दवारा शुरू किया गया यह कार्यक्रम उन सभी लोगों को सर्मपित है, जो मेहनत कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं और भारत की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में सहयोग देते हैं।
इस मौके पर गोपी चंद कपूर, उमेश जैन, कमलजीत सेतिया, आनंद अग्रवाल, भा.ज.यु.मो. के जिला अध्यक्ष रोहित सूद हनी, विवेक सैनी गोल्डी,भारत भूषण वर्मा, सौरभ भोपला, मनवीर तलवाड़, पार्षद नीति तलवाड़. सरबजीत कौर, गुरमिंदर कौर लाडी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here