अच्छी खबर: कान्सैप्ट क्लासिस में बारहवीं के दूसरे बैच में दाखिला शुरू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मिनी सचिवालय के नजदीक स्थिति कोचिंग संस्थान कान्सैप्ट क्लासिस में बारहवीं का सत्र आरंभ हो गया है। अकादमी के डायरैक्टर प्रो. राजीव ठाकुर व नवल राणा ने बताया कि बारहवीं मैडीकल, नॉन मैडीकल व कामर्स के प्रथम बैच में बहुत कम सीटें शेष बची हैं तथा दूसरा बैच जोकि 16 अप्रैल से शुरू होगा के लिए दाखिला शुरू कर दिया गया है।

Advertisements

प्रो. राजीव ठाकुर ने बताया कि जो विद्यार्थी प्रथम बैच में दाखिला चाहते हैं वह शीघ्र शेष बची सीटों पर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं तथा दूसरे बैच में भी दाखिला ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि अकादमी ने इस वर्ष मैडीकल व नॉन मैडीकल के अलावा कामर्स विषय की कक्षाएं भी बच्चों व अभिभावकों कि मांग को ध्यान में रखते हुए शुरु गकर दी है। जिसके लिए विषय के माहिर अध्यापकों का चयन किया गया है।

प्रो. नवल ने बताया कि जे.ई.ई. व मैडीकल कि परीक्षाओं कि तैयारी के साथ-साथ कामर्स के छात्रों को चाटर्ड अकाउंटैंट व सी.पी.टी. कि तैयारी भी अकादमी कि एक विशेषता रहेगी। उन्होंने कहा कि अकादमी छोटे बैच में छात्रों को पढ़ाने के लिए संकल्पवद्ध है, अत: छात्रों से आग्रह है कि संस्थान का चयन उसकी गुणवता व छात्र प्रतिशत के आधार पर ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here