28 पेटी शराब सहित दो आरोपी काबू, एक भागने में सफल

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। थाना दसूहा पुलिस ने नाजायज़ शाराब की 28 पेटियों सहित तीन आरोपियों में से दो मौके पर काबू किए है। सीआईए स्टाफ दसूहा की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर उड़मुड़ से छापेमारी दौरान 28 पेटी नाजायज़ शाराब सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंधी सीआईए इंचार्ज गोबिंद कुमार ने बताया कि ए.एस.आई जगजीत सिंह, ए.एस.आई. नरिंदरपाल सिंह की टीम के साथ दारापुर उड़मुड़ में गश्त के दौरान वे भी मौजूद थे।

Advertisements

उनकी टीम को मुखबिर ख़ास ने मौके पर सूचना दी कि संदीप सैनी पुत्र नरिंदर सिंह, काला पुत्र सुरजन सिंह व अनमोल पासी पुत्र सुरेश कुमार निवासी उड़मुड़ दुसरे राज्य से भारी मात्रा में नाजायज़ शाराब ला कर मलकीत सिंह की हवेली से टांडा इलाके में सप्लाई करने का काम करते हैं।

आज सुबह जब वह हवेली से शराब ले कर सप्लाई के लिए जा रहे थे तो पुलिस टीम के साथ गांधी चौंक नज़दीक हवेली में रेड करके संदीप सैनी हनी व् मलकीत सिंह काला को नाजायज़ रखी 28 पेटी विहस्की के साथ मौके पर ही पकड़ा गया। जबकि एक आरोपी अनमोल पासी मौके पर भागने में सफल हो गया। तीनो आरोपियों के खिलाफ एक्साइज एक्ट का मामला दर्ज कर पुलिस ने अगली कार्यवाई शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here