गरीबी रेखा से नीचे रहते लोगों के लिए वरदान है आयुष्मान योजना: पार्षद मीनू सेठी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा महिला मोर्चा की तरफ से जिला प्रधान व पार्षद मीनू सेठी की अगुवाई में बाजीगर इलाके में स्थित जंजघर में केन्द्र सरकार की तरफ से चलाई जा रही योजानओं के प्रति लोगों को जागरुक करने हेतु कार्यक्रम करवाया गया। इस मौके पर मीनू सेठी ने आयुष्मान बीमा योजना के बारे में जानकारी दी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इस योजना के तहत 5 लाख रुपये तक का कैशलैस बीमा करवाया जा सकता है तथा यह गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले लोगों के लिए सकारात्मक योजना है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में बिना पैसे दिए दवाई प्राप्त करने की यह बहुत ही महत्वपूर्ण और लाभकारी योजना है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश की उस जनता के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए ठोस कदम उठाए हैं, जिनके बारे में बातें तो सभी ने की, मगर वोट हासिल करने उपरांत वे इन्हें भूल गए।

परन्तु मोदी सरकार ने जो कहा वो करके दिखाया है तथा आज गरीबी रेखा से नीचे रह रहे लोगों के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही हैं, जिनमें आयुष्मान योजना का बहुत लाभ हो रहा है। इस मौके पर चंचला देवी, कमलेश, पुष्पा देवी, कुलविंदर कौर, ज्योति, हरबंस कौर, जोगिंदर, बलबीर, तरसेम लाल एवं अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here