सनातम धर्म का अपमान करने वाली संस्था के खिलाफ खोला जाएगा मोर्चा: गोल्डी कमालपुर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नौजवान वैल्फेयर सोसायटी, होशियारपुर के पदाधिकारियों और सदस्यों की बैठक प्रधान आकाश शर्मा गोल्डी कमालपुर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में अपने विचार रखते हुए गोल्डी कमालपुर ने कहा कि कुछ दिन पहले होशियारपुर में एक संस्था द्वारा होटल में धार्मिक आयोजन करवाकर सनातन धर्म का अपमान करने वाली घटना को अंजाम दिया गया। जिसके लिए संस्था को किसी भी सूरत में माफ नहीं किया जा सकता।

Advertisements

होटल में कार्यक्रम करवाने वालों के खिलाफ लड़ाई में वीर हकीकत राये और अन्य संगठनों का दिया जाएगा साथ

गोल्डी ने कहा कि होटल में कार्यक्रम करवाने से पहले संस्था को होशियारपुर की मान-मर्यादा का भी ध्यान रखना चाहिए था। मगर, धनाढय़ और अभिमान में चूर संस्था पदाधिकारियों और सदस्यों ने होशियारपुर निवासियों की भावनाओं के साथ-साथ धार्मिक मर्यादा का ध्यान रखना भी जरुरी नहीं समझा। उन्होंने कहा कि होटलों में मर्यादा कायम नहीं रह सकती, इसीलिए शायद इन बातों को ध्यान में रखते हुए एस.जी.पी.सी. ने होटलों एवं पैलेसों में श्री गुरु ग्रंथ साहिब के जी प्रकाश पर पाबंदी लगा दी है। परन्तु धन बल के मद में चूर कुछ लोग इस बात की गरिमा को समझना जरुरी नहीं समझते।

गोल्डी ने कहा कि होटल में कार्यक्रम करवाकर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली इस संस्था के खिलाफ शहर की व टांडा से संबंधित जिन संस्थाओं ने उक्त संस्था के विरोध में मोर्चा खोला है उनकी सोसायटी इसका समर्थन करती है तथा धर्म की मर्यादा को कायम रखने तक यह जंग जारी रखी जाएगी। इस मौके पर भरत कुमार, मोनू कुमार, सोनू कुमार, संदीप भट्टी, राजू, विजय कुमार, सन्नी, दीपा, सुशील कुमार, विवेक, अरविंद तथा रिंका सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here