सुनील पोमरा व एनआरआई गुरमिंदर बने समर्पण के सदस्य

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: भुपेश प्रजापती/गुरजीत सोनू। सोनालीका इंटरनैश्नल ट्रैक्टर लिमि. के सीएसआर हैड सुनील कुमार पोमरा तथा एनआरआई गुरमिंदर सिंह गोराया की ओर से समर्पण प्रौजेक्ट के लिए योगदान डाला गया है तथा उन्होंने समर्पण के सदस्यता की रसीद जिलाधीश विपुल उज्जवल से प्राप्त की।
समर्पण प्रौजेक्ट का सदस्य बनने पर खुशी जाहिर करते हुए श्री पोमरा ने कहा कि उन्होंने अपने पत्नी स्व. रक्षा पोमरा जोकि सरकारी स्कूल बस्सी जाणां में अध्यापिका थी की याद में एक हजार रुपए की राशि समर्पण प्रौजेक्ट के लिए सौंप कर सदस्यता हासिल की है। उन्होंने बताया कि जहां सोनालीका इंटरनैश्नल ट्रैक्टर लिमि. की ओर से समय-समय पर समाज भलाई तथा जरुरतमंदों के लिए काम किए जाते है वहीं समर्पण के सदस्य बन कर वे बेहद खुशी महसूस कर रहे है।

Advertisements

-दानी सज्जनोंं के सहयोग से सरकारी स्कूलों में मुहैय्या करवाई जाएंगी बुनियादी सहुलियतें- जिलाधीश

इस दौरान एनआरआई गुरमिंदर सिंह गोराया निवासी गांव पंडोरी ने समर्पण प्रौजेक्ट की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने बेटे अमृतपाल सिंह तथा गुरसिमरण सिंह के जन्म दिन पर 25 हजार रुपये की राशि समर्पण प्रौजेक्ट के लिए सौंपी है। उन्होंने कहा कि यह प्रौजेक्ट सरकारी स्कूलों में पढ़ते विद्यार्थियों को बुनियादी सहुलियतें मुहैय्या करवाने के लिए मील पत्थर साबित होगा।’जिलाधीश विपुल उज्जल ने दानी सज्जणों का धन्यवाद जताते हुए कहा दानी सज्जणों के सहयोग के चलते ही समर्पण के तहित सरकारी स्कूलों में बुनियादी सुविधा उपलब्ध करवाई जाएंगी।  उन्होंने बताया कि जिले के शिक्षा विभाग की अगुवाई में समर्पण के तहित करीब 17 हजार से अधिक दानी सज्जनों को सदस्य बनाया गया है जिनमें कैबिनेट मंत्री, विधायक, अधिकारी तथा स्कूलों के प्रिंसीपल व पत्रकार अन्य गणमान्य शामिल थे।

उन्होंने कहा कि दानी सज्जनों की ओर से एक दिन के एक रुपए के हिसाब से किए गए दान के चलते करीब 60 लाख रुपये से अधिक रुपये इकट्ठे हो गए है। उन्होंने कहा कि इस दान से सरकारी स्कूलों को खास सुविधाएं प्रदान की गई है। उन्होंने कहा कि जहां सबसे पहले स्कूलों को डैस्ट प्रदान किए जा रहे है वहीं वाटर व्यूरीफाई, पंखे, ग्रीन बोर्ड, फस्ट ऐड बाक्स आदि भी प्रदान किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here