विशेष अध्यापकों ने जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन, फाइनांस सचिव से बैठक करवाने की मांग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्पैशल टीचर यूनियन के सदस्यों ने प्रदेश अध्यक्ष रेनू कंवर की अगुवाई में मांगों संबंधी जिलाधीश विपुल उज्ज्वल को एक ज्ञापन भेंट किया। इस सबंधी जानकारी देते हुए रेनू कंवर ने बताया कि ज्ञापन में स्पैशल अध्यापकों को 2015 से रुका हुआ एरियर दिलवाने के संबंध में फाइनांस सचिव से बैठक का समय दिलवाना, वेतन नियमित करना तथा विभाग में रेगुलर करने संबंधी मांगें की गई हैं।

Advertisements

उन्होंने बताया कि स्पैशल अध्यापक अन्य अध्यापकों की तरह ही पूरी मेहनत और लग्न के साथ विशेष जरुरतों वाले बच्चों को समाज की मुख्य धारा से जोडऩे के लिए प्रयास कर रहे हैं और सरकार की योजना को प्रत्येक लाभपात्री बच्चे तक पहुंचाने के लिए तत्पर हैं। इसलिए इन अध्यापकों को इनका बनता हक देने के लिए सरकार को पहल करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विशेष अध्यापक अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए लंबे समय से संघर्षरत हैं तथा सरकार को इनकी मांगे माननी चाहिए ताकि यह अध्यापक और भी मेहनत व मानसिक तनाव से मुक्त होकर साथ काम कर सकें।

इस अवसर पर रेखा रानी, समीक्षा सैनी, ऊषा रानी, अमरजीत कौर, अजय कुमार, अंकित भारद्वाज, संजय कुमार, कंचन ठाकुर इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here