सचदेवा ने मेरा यूथ सबसे मजबूत संबंधी युवाओं को किया जागरूक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आम आदमी पार्टी की मीटिंग दोबाआ जोन प्रधान परमजीत सिंह सचदेवा के नेतृत्व में पार्टी आफिस में हुई। मीटिंग का मुख्य उद्देश्य यूथ विंग को मजबूत करना व युवाओं तक आम आदमी पार्टी की सोच को पहुंचाने के लिए अगली रणनीति तैयार की गई। इस दौरान आम आदमी पार्टी के नये यूथ विंग पदाधिकारी भी मीटिंग में शामिल हुए। मीटिंग में आम पंजाब यूथ विंग के इंचार्ज और विधायक मीत हेयर, प्रधान मनजिंदर सिद्धू, सह प्रधान संदीप धालीवाल, दोआबा यूथ प्रधान रोबी कंग, विपुल पुरी, जिला प्रधान मदन लाल सूद, पवन सैनी के अलावा अन्य पदाधिकारी व वालंटियर मौजूद थे।

Advertisements

इस दौरान आम आदमी पार्टी के दोआबा जोन प्रधान ने युवाओं को आम आदमी पार्टी की सोच से अवगत करवाया और कहा पार्टी मेरा यूथ सबसे मजबूत थीम को लेकर पार्टी को मजबूत करने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा युवा ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते हैं। उन्होंने कहा जिस प्रकार से केंद्र और राज्य की कैप्टन सरकार लोगों से वादे करने के बाद यू टर्न ले रही है उससे सबसे ज्यादा युवा ही प्रभावित हुए है। उन्होंने कहा एक और केंद्र सरकार ने करोड़ो नौकरियां देने का वादा किया था तो दूसरी तरफ कैप्टन अमरेंदर ने सरकार बनने से पहले घर घर नौकरी का वादा किया था जो चुनाव जीतने के बाद सब गायब हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में ऐसे वादों से बचना है तो युवाओं को अपनी ताकत को पहचानना होगा।
मीटिंग में आम पंजाब यूथ विंग के इंचार्ज और विधायक मीत हेयर, प्रधान मनजिंदर सिद्धू, सह प्रधान संदीप धालीवाल, दोआबा यूथ प्रधान रोबी कंग, विपुल पुरी ने भी अपने अपने विचार पेश कर युवाओं को पार्टी की मजबूती के लिए एकजुट होने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान युवाओं ने भरोसा दिया की वो पार्टी को और मजबूत करेंगे। मीटिंग के बाद उन्होंने सभी युवा नेताओं को सम्मानित किया। इस अवसर पर आम नेता व वालंटियर भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here