वारदात: ढोलवाहा में पंप पर लूट, 6 नकाबपोश लुटेरों ने दिया लूट को अंजाम

होशियारपुर/हरियाना (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: प्रीति पराशर। होशियारपुर के गांव ढोलवाहा में कुछ नकाबपोश लूटेरों ने दिन दिहाड़े एक पैट्रोल पंप पर पिस्तौल की नोक पर करीब 70-80 हजार रुपए की नकदी की लूट को अंजाम दिया। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। ढोलवाहा स्थित शर्मा पैट्रोल पंप के मालिक अनिल शर्मा ने बताया कि वह किसी काम हेतु होशियारपुर गए थे। दोपहर करीब 12 बजे पंप पर काम करने वाले लडक़े का फोन आया कि पंप पर तीन मोटरसाइकिलों पर 6 व्यक्ति तेल डलवाने के लिए आए थे। जिन्होंने अपने मुंह ढके हुए थे।

Advertisements

मुलाजिम ने बताया कि तेल डालने उपरांत जब उसने उनसे पैसे मांगे तो पहले तो वह तकरार करने लगे और इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता लूटेरे पंप कार्यालय तथा मुलाजिमों से कुलैक्शन के करीब 70-80 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि नकाबपोश लोगों में पांच मोने तथा एक सरदार था। उनके अनुसार लूटेरे जनौड़ी की तरफ से आए थे तथा उसी तरफ वापिस चले गए।

इसकी सूचना थाना हरियाना पुलिस को दी गई जिस पर थाना प्रभारी दिलबाग सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ इंचार्ज सुखविंदर सिंह ने तुरंत मौके पर पहुंचकर वारदात का जायजा लेते हुए जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी दिलबाग सिंह ने बताया कि मामले की जांच हेतु अलग-अलग टीमों द्वारा कार्रवाई शुरू कर दी गई है तथा पंप व आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here