चोरों का निशाना बनने से बचा मास्टर बलबीर का घर

होशियारपुर,शाम चौरासी (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: दीपक ।  होशियारपुर के नजदीकी गांव शाम चौरासी इलाके में बढ़ रही लूटपाट, व चोरी की वारदाते धमने का नाम नहीं ले रही। जिसके चलते लोगों में काफी दहश्त का माहौल पाया जा रहा है। शाम चौरासीमें आज सुबह सरकारी टीचर के घर में चोरी होते-होते बच गई, क्योंकि घर का मालिक टीचर मौके पर पहुंच गया। जिसके चलते चोरों को अपना सामान छोडक़र भागना पड़ा। इस सबंध में जानकारी देते हुए सरकारी स्कूल में पढ़ाते टीचर बलबीर कुमार ने बताया कि आज सुबह उनकी पत्नी अपने रिश्तेदारों के गई हुई थी और वो किसी काम के लिए घर से कुछ टाइम के लिए निकला था।

Advertisements

जब वह घर की तरफ आ रहा था तो उसने देखा कि एक आदमी उनके घर के बाहर खड़ा है और दूसरा उनके घर के अंदर दीवार फांदकर घुसा हुआ था। जिसे देखकर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके कारण घर के बाहर खड़ा चोर उन्हें देखकर पहले ही भाग गया था और दूसरा शोर सुनकर अपने साथ चोरी में इस्तेमाल करने वाला औजार और एक बोरा जिसमें चोरी का सामान डालने के लिए लेकर आया था भी छोडक़र भाग गया।

उसने चोरों का पीछा भी किया पर मगर वह भागने में सफल रहे। बलबीर ने बताया कि चोरी करने वाले चार व्यक्ति थे। जिसमें दो मोटरसाइकिल पर उनका इंतजार कर रहे थे। इस सबंध में बलबीर कुमार ने पुलिस को सूचित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here