महंगाई की मार, गैस सिलेंडर हुआ रसोई से बाहर: एडवोकेट राकेश मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव अज्जोवाल में ब्लाक कांग्रेस की तरफ से अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा की अगुवाई में बड़ी संख्या में महिलाओं एवं गांव निवासियों ने केन्द्र सरकार के खिलाफ जमकर रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान महिलओं ने बिना गैस सिलेंडर के चूल्हा रखकर यह दर्शाया कि पैट्रोल और डीजल के साथ-साथ जिस प्रकार गैस सिलेंडर के दाम बढ़ रहे हैं और महंगाई बढऩे से सिलेंडर रसोई से बाहर हो गया है और कहा कि अगर यही हाल रहा तो वह दिन दूर नहीं जब लोग दो वक्त की रोटी से भी अवाजार हो जाएंगे।

Advertisements

गांव अज्जोवाल में एडवोकेट मरवाहा की अगुवाई में महिलाओं ने महंगाई के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

इस दौरान एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि केन्द्र की मोदी केन्द्रित भाजपा सरकार सत्ता सुख में जनता की परेशानियों को भूली बैठी है। उन्होंने कहा कि महिलाओं का मोदी सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करना इस बात को दर्शाता है कि किस प्रकार बढ़ती महंगाई से उनके लिए घर चलाना कितना मुश्किल हो चुका है। उन्होंने कहा कि जनता को गैस कनैक्शन मुफ्त बांटकर वाह-वाही लूटने वाली मोदी सरकार जनता से रोटी छीन रही है और ऐसे हालातों में गैस कनैक्शन पर क्या पकाएंगे, यह बात भी मोदी सरकार को जनता को बतानी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के जो हालात आज मोदी ने बना दिए हैं उससे देश वासियों में काफी रोष है और इस रोष को निकालने के लिए सभी 2019 का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव अज्जोवाल में महिलाओं का इस प्रकार रोष प्रदर्शन करने से उनकी गृहस्थी के बिगड़ते बजट का हाल सुना गया है। एडवोकेट मरवाहा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूंजीपतियों की सरकार गरीबों और जरुरतमंदों के लिए नहीं बल्कि पूंजीपतियों के लिए योजनाएं बनाकर लागू कर रही है और उनसे उन्हीं का भला हो रहा है।

इस मौके पर पार्षद सुरिंदरपाल सिद्धू, प्रधान बिंदू शर्मा, कृष्ण कुमार सर्मा, पूर्व सरपंच दलजीत शर्मा, नंबरदार जसविंदर सिंह, राजेश शर्मा राजू, सुरजीत पंडित, पारस शर्मा, विशाल शर्मा, साहिल संधू, यशपाल सिंह, मोहिंदर सिंह, तृप्ता, सरेष्टा, मीना शर्मा, कमलेश, हरविंदर कौर, मोहिंदर कौर, रिंकू, यशपाल कौर, मनजीत कौर, उर्मिला देवी, जसवंत कौर, आशा रानी, देवकी दास, सर्बजीत कौर सहित अन्य गांव निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here