प्रदेश में कांग्रेस सरकार के आने के बाद नशाखोरी में हुई तेजी से बढ़ौतरी: अविनाश खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट:गुरजीत सोनू। पंजाब में बढ़ रहे नशाखोरी तथा प्रदेश में नशे से नौजवानों की प्रतिदिन हो रही मौतों के खिलाफ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक के आह्वान पर जिला भाजपा होशियारपुर की तरफ से कांग्रेस सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन जिला अध्यक्ष डा. रमन घई की अध्यक्षता में किया गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी योगेश कुमरा ने बताया कि नशाखोरी के खिलाफ इस रोष प्रदर्शन में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने विशेष तौर से उपस्थित होकर पंजाब सरकार के खिलाफ नशा रोकने में नाकाम रहने संबंधी अपना रोष प्रकट किया।

Advertisements

-नशाखोरी के खिलाफ अंतिम सांस तक भाजपा लड़ेगी प्रदेश में लड़ाई: डा. रमन घई

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने जनता से नशाखोरी को 1 माह में समाप्त करने संबंधी हाथ में पवित्र गुटका साहिब पकडक़र कसम खाई थी। उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि आज प्रदेश का नौजवान नशे के बढ़ते रुझान के कारण मौत के मुंह में जा रहा है। इसके लिए पंजाब में कैप्टन सरकार को नौतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। खन्ना ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार बनने के बाद जिस तरह नशाखोरी में इजाफा हुआ है इसकी जितनी निंदा की जाए कम है तथा सरकार का इसको रोकने में नाकाम रहना सरकार की विफलता दर्शाता है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष डा. रमन घई ने नशाखोरी के खिलाफ इस प्रदर्शन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश का नौजवान नशे की लत के कारण अपना जीवन समाप्त कर रहा है तथा प्रदेश के हर शहर, कस्बे एवं गांव में जिस तरह से नशा बिक रहा है इसके लिए प्रदेश सरकार के द्वारा कोई ठोस कदम न उठाना सरकार की नाकामी तथा नौजवान विरोधी सरकार होने का सबूत देता है।

-नशे में डूबा पंजाब, कैप्टन सरकार गद्दी छोड़ो बैनर के तले सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

डा. रमन घई ने कहा कि अगर सरकार चाहे तो इस संबंधी कड़ा कानून लाकर कड़ी सजा का प्रावधान कर नशाखोरी को नकेल डाल सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार नशाखोरी को रोकने के लिए इच्छा शक्ति न होने के कारण ही आज पंजाब में नशा बहुत तेजी से बढ़ा है तथा एक सोची समझी साजिश के तहत पंजाब की नौजवानी को नशे की भेंट चढ़ाकर समाप्त किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कैप्टन साहिब को अपने जनता से किए वायदे नशाखोरी की समाप्ति संबंधी याद कर इसे कारगर ढंग से समाप्त करने के लिए जल्द से जल्द उचित एवं ठोस कदम उठाने होंगे ताकि पंजाब के नौजवानों को इससे बचाया जा सके। इस अवसर पर उन्होंने नशे में डूबा पंजाब, कैप्टन सरकार गद्दी छोड़ो के नारों के साथ किए गए इस रोष प्रदर्शन की समाप्ति पर स्थानीय सैशन चौक पर कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए सरकार का नशाखोरी के खिलाफ नाकाम रहने पर पुतला भी जलाया गया।

इस मौके पर भाजपा एस.सी. मोर्चा अध्यक्ष डा. दिलबाग राय, नीति तलवाड़, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सर्बजीत कौर, एडवोकेट डी.एस.बागी, गोपी चंद कपूर, कुलभूषण सेठी, संजीव पचनंगल, दीपक प्रभाकर, लवली खन्ना, एस.एम.सिद्धू, डा. राज कुमार सैनी, मंडल अध्यक्ष मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, अजय चोपड़ा, हरजिंदर डांडियां, नरिंदर कुमार, मोर्चा अध्यक्ष होशियार सिंह, चमन लाल जोशी, मोहिंदरपाल धीमान, दीपक शारदा, रोहित सूद हनी, अश्वनी कुमार राजू, डा. वशिष्ट कुमार, गौरव शर्मा, मुखी राम, गुरमिंदर कौर, संदीप कौर, कमलजीत कौर, डा. पंकज शर्मा, चेतन सूद, रविंदर कौजी, शाम सैनी, ज्योति जौली, राज कुमार, विनय कुमार, नीरज पंडित, अश्विनी छोटा, यशु जैन, रोहित सैनी, गगन, सोनू खुनखुना, सुनील सेठी, मनप्रीत, बिक्की चौहान, हरमेश कुमार, हरिकिशन धामी, पवन शर्मा, जगदीप सोहल, सन्नी सैनी, शम्मी सलेरन, दलजीत सिंह, विकास कुमार, दीपक कुमार, सुदामा, जसवीर सिंह, हरजीत सिंह जंडौली, धीरज ऐरी, दलबीर नंगल चोरां, सुभाष बस्सी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने रोष प्रदर्शन में भाग लिया और पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here