सेंट सोल्जर के प्रो-चेयरमैन को मिला यंग इंटरप्रेन्योर अवार्ड

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जे.सी.आई. इंडिया के साथ मिलकर समय-समय पर गरीब विद्यार्थियों को शिक्षा, जरूरत का सामान तथा सामाजिक भलाई के कार्यों में योगदान डालने वाले सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा को जे.सी.आई. सैल्यूट टू पैशन एंड डेडिकेशन ‘यंग इंटरप्रेन्योर’ अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड को जे.सी.आई के द्वारा करवाए गए ‘मिलाप मिडकोन-2018’ में दिया गया।

Advertisements

कार्यकम्र के मुख्यातिथि सांसद सामाजिक न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री विजय सांपला, टी.एस. मैदान, जोन डायरेक्टर मैनेजमेंट जे.सी. गुरकिरपाल सिंह, जोन प्रेजिडेंट जे.सी. अंकुश गुप्ता, दीदार सिंह लौटे, हरिंदर सिंह, जे.सी.आई. जालंधर सिटी प्रेजिडेंट संजय उपाध्य द्वारा सेंट सोल्जर ग्रुप के प्रो-चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा को जे.सी.आई सैलूट टू पैशन एंड डेडिकेशन ‘यंग इंटरप्रेन्योर अवार्ड’ के साथ 200 से अधिक पंजाब और हरियाणा के जे.सी मैंबरस की उपस्थिति में सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर प्रिंस चोपड़ा ने विजय सांपला तथा जे.सी.आई का इस सम्मान के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि सेंट सोल्जर ग्रुप सामाजिक हितों के लिए कार्य के साथ-साथ शिक्षा के क्षेत्र में शानदार अकादमिक परिणाम, बेहतरीन प्लेसमेंट्स, कम फीस, छात्रों को दी जाती एक करोड़ की स्कालरशिप आदि सुविधाओं के लिए वचनबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here