पवन तबियाल सहित अन्य श्रद्धालुओं ने श्रद्धापूर्वक की मां गंगा जी की आरती

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मईया जी असी नौकर तेरे वैष्णो धाम, भरवाई रोड होशियारपुर में सप्ताहिक गंगा मईया जी की आरती का आयोजन किया गया। इस मौके पर पवन तबियाल, प्रीति तबियाल, अरपिता तबियाल, आरुष तबियाल, जसवीर कौर, अरविंदर माथुर एवं आशू गांधी ने मां गंगा की आरती की और विश्व शांति की प्रार्थना की। इस अवसर पर समस्त यजमानों ने पहले मां भगवती की पूजा अर्चना की और इस उपरांत मां गंगा जी की आरती का सौभाग्य प्राप्त किया।

Advertisements

माह के पहले और तीसरे रविवार को सायं 5 बजे से लगाया जाता है थायरेड चैकअप कैंप

इस अवसर पर प्रधान शाम लाल ने श्रद्धालुओं का स्वागत करते हुए बताया कि मंदिर में हर रविवार को सायं 7 बजे से मां गंगा जी की आरती की जाती है। उन्होंने श्रद्धालुओं से आरती में भाग लेने हेतु समय पर पहुंचने की अपील की और बताया कि जो भी श्रद्धालु आरती करना चाहते हैं वे दो दिन पहले मंदिर प्रबंधकों को इसकी सूचना दें। शाम लाल ने बताया कि मंदिर में माह के पहले एवं तीसरे रविवार को थायरेड का टैस्ट बाजार से बहुत ही कम रेट पर करने हेतु शिवा चैरीटेबल लैबोरेट्रीज की तरफ से सायं 5 से रात 7 बजे तक कैंप लगाया जाता है। जिसमें पहुंचकर कोई भी मरीज अपना यह टैस्ट करवा सकता है।

इस मौके पर महिंदरपाल गुप्ता, नरेश पप्पी, कपिल देव, दिेश गुप्ता, अश्विनी छोटा, विजय कश्यप, कुमार साहिल, बंसी लाल भाटिया, विनोद गुप्ता, अवतार टॉक, विनोद गुप्ता, सीपा बिहल, मोहन धामी, अमित खन्ना, राज कुमार, बिंदू शर्मा, धीरेन्द्र राजवंश, पप्पू साबुन वाले, मनिया आनंद, विजय कुमार, शिवओम सोनू, राम कृष्ण देव ठाकुर, राजा सेठी, हरी सिंह, भारती शर्मा एवं हरी शर्मा सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here