कोकाकोला फैक्ट्री लगने से इलाके के लोगों के लिए खुलेंगे रोजगार एवं विकास के द्वार: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के गांव महिलांवाली में लगने जा रही कोकाकोला फैक्ट्री से जहां रोजगार के साधन विकसित होंगे वहीं इससे विकास के द्वार भी खुलेंगे, क्योंकि फैक्ट्री मालिक की उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए साथ-साथ समाज सेवा के लिए तैयार किए गए खाखे की बदौलत इलाके के शिक्षण संस्थान एवं इलाके का विकास निश्चित है। समाज सेवा के उद्देश्य के तहत कंपनी द्वारा समर्पण प्रोजैक्ट में योगदान डालते हुए 5 लाख रुपये का चैक दिया जाना सराहनीय है, जोकि कंपनी की समाज सेवा की भावना को प्रकट करता है। कंपनी की तरफ से उक्त राशि का चैक कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा को भेंट करने दौरान कैबिनेट मंत्री ने उक्त विचार व्यक्त किए। इस मौके पर कंपनी के मैनेजिंग डायरैक्टर कम चेयरमैन कैलाश कुमार गोइनका ने श्री अरोड़ा को चैंक भेंट किया। इस अवसर पर जिलाधीश विपुल उज्जवल भी विशेष तौर से मौजूद थे।

Advertisements

कंपनी ने समर्पण प्रोजैक्ट के लिए कैबिनेट मंत्री को सौंपा 5 लाख रुपये का चैक, जिलाधीश भी रहे उपस्थित

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए विशेष पॉलिसी के तहत काम किया जा रहा है, ताकि रोजगार के साधन पैदा किए जा सकें और युवा वर्ग को बेरोजगारी से निकाला जा सके। उन्होंने कहा कि कोकाकोला कंपनी द्वारा होशियारपुर में लगाया जा रहा यह प्रोजैक्ट इलाके के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।

होशियारपुर के शमशानघाट के विकास के लिए भी 21 लाख रुपये का योगदान डालने का दिया आश्वासन

इस अवसर पर कंपनी के मैनेजिंग डायरैक्टर कम चेयरमैन कैलाश कुमार गोइनका ने कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा को उनकी तरफ से एवं प्रशासन द्वारा दिए जा रहे सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर उन्होंने होशियारपुर के शमशानघाट के विकास के लिए 21 लाख रुपये की अनुदान राशि देने का भी आश्वासन दिया। जिसका सभी ने स्वागत किया। इस मौके पर सतिंदर सिंह, एस.डी. छाबड़ा, रमेश जोशी, कमल के अलावा शादी लाल, डिप्टी डी.ई.ओ. धीरज वशिष्ट, चंद्रप्रकाश सैनी, अवतार कपूर व अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here