रियासी: पर्यटन स्थल सियाड बाबा में भूस्खलन से 5 लोगों की मौत, 3 दर्जन घायल

जम्मू-कश्मीर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू-कश्मीर के अधीन रियासी स्थित सियाड बाबा (पर्यटन स्थल) पर जमीन खिसकने से अब तक पांच लोगों की मौत होने का समाचार है, जबकि करीब 3 दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं। सेना और पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई है। स्थानीय वाहन चालकों ने एम्बुलेंस व पुलिस टीम पहुँचने से पहले घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

Advertisements

जिला अस्पताल में मात्र एक डॉक्टर होने पर प्रशासन की लापरवाही के खिलाफ लोगों ने प्रकट किया रोष

सियाड बाबा एक पिकनिक स्पॉट है, यहां एक पानी का झरना (वॉटरफॉल ) भी है। यहां अक्सर रविवार को लोग परिवार एवं मित्रों के साथ समय बिताने आते हैं। इस पर्यटन स्थल पर कई बार शिव खोड़ी व माता वैष्णो देवी के श्रद्धालु भी यहां पर स्नान करने आते हैं। गर्मियों के दिनों में यहाँ काफी भीड़ देखने को मिलती है। अभी तक मरने बाले पांच लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। जबकि इस हादसे में तीन दर्जन के करीब लोग घायल हैं व इनमे से कईयों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। जिन्हें राजकीय मैडिकल कालेज एवं अस्पताल जम्मू रैफर किया गया है।

वहीं जिला अस्पताल रियासी में घायल लोगों के उपचार के लिए मात्र एक डॉक्टर के मिलने पर लोगों व बचाव कार्य मे जुटे वाहन चालकों ने भारी रोष प्रकट किया और इस उदासरीनता के लिए जिला प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here