डायरिया और डेंगू के संभावित खतरे को देखते हुए 24 घंटे तैयार रहें रक्तदानी:सुमित गुप्ता

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। द ब्लड एसोसिएशन होशियारपुर की गढ़दीवाला टीम की तरफ से रक्तदान कैंप होली हार्ट स्कूल गढ़दीवाला के परिसर में लगाया गया। इस दौरान 75 रक्तदानियों ने रक्तदान करके मानवता की सेवा में अपना योगदान डाला। इस अवसर पर एसोसिएशन के प्रधान सुमित गुप्ता ने बताया कि एसोसिएशन की तरफ से मुहिम चलाई गई है, जिसमें ग्रामीण इलाकों के युवाओं को रक्तदान मुहिम के साथ जोडऩे का लक्ष्य रखा गया है। जिसके तहत पिछले एक माह में यह 5वां रक्तदान कैंप लगाया गया है। इन कैंपों में 280 यूनिट रक्त एकत्रित करके ब्लड बैंकों को दिया गया है ताकि जरुरतमंद मरीजों के लिए रक्त की उपलब्धता बनी रहे। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में डायरिया एवं डेंगू जैसी बीमारी के संभावित खतरे को देखते हुए सभी रक्तदानियों से हर समय तैयार रहने की अपील की गई है ताकि किसी भी स्थिति में मरीज को रक्त के लिए भटकना न पड़े।

Advertisements

गढ़दीवाला में लगाया रक्तदान कैंप, 75 यूनिट रक्त किया दान

इस मौके पर गढ़दीवाला टीम से रोहित दत्त, सचिन अरोड़ा, हनी गुप्ता और सतवीर सिंह ने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि युवाओं को नशे से दूर रखते हुए उन्हें मानव सेवा के कार्यों के प्रति प्रेरित करना है ताकि वे बुराईयों से दूर रहें। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में भी ग्रमीण क्षेत्रों में ऐसे कैंप लगाए जाएंगे और युवाओं को रक्तदान के साथ जोडऩे हेतु विशेष प्रयास जारी रहेंगे।

इस मौके पर एसोसिएशन की तरफ से रक्तदानियों को सम्मानित भी किया गया। कैंप में राम सरुप, विक्रम, हरलव पाबला, कमल, अनमोल, बलराम गुप्ता, अजीत सिंह, अवतार सिंह सेखों, प्रो. एस.बी. अरोड़ा, प्रिं. मोनिका अरोड़ा, लक्ष्मीकांत गुप्ता, हेमंत गुप्ता, विवेक गुप्ता, सन्नी डफ्फर, गुरप्रीत, वरुण, जस्स, पंकज वर्मा सहित अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here