सरकारी गेहूं से मोहल्ला मिलाप नगर के लाभपात्री महरुम, प्रशासन से लगाई गुहार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पवन विग। सरकार के लाख दावों के बावजूद होशियारपुर के मोहल्ला मिलाप नगर के लाभपात्री सरकारी राशन से महरुम हो रहे हैं। पिछले करीब 8 माह से लाभपात्रियों को राशन न मिलने से उनके मन में सरकार एवं विभाग के प्रति काफी रोष पाया जा रहा है। लोगों ने बताया कि राशन की गाड़ी आती तो देखी जाती है, मगर राशन किसे दिया जाता है इसकी जानकारी किसी को नहीं है। इस मौके पर मोहल्ला निवासी लाभपात्रियों अनु, सतनाम, निर्मला देवी, अनीता, शकुंतला, बलदेव कौर, हरजिंदर सिंह, अशोक ठाकुर, जसविंदर सिंह, सुरिंदर कुमार एवं दविंदर कुमार आदि ने बताया कि पिछले करीब 8 माह से उन्हें राशन नहीं मिला है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि डिपो होल्डर कब आता है कब जाता है इसकी भी जानकारी उन्हें नहीं है, इतना जरुर है कि कभी कभार राशन की गाड़ी जरुर देखने को मिली। मगर, राशन किसे दिया गया इस सबंधी कोई नहीं बताता। डिपो होल्डर से पूछने पर उसका कहना होता है कि वह कुछ नहीं कह सकता। लोगों ने जिला प्रशासन एवं विभाग के अधिकारियों से गुहार लगाते हुए मोहल्ले के लाभपात्रियों को जल्द से जल्द राशन मुहैया करवाने की अपील की है।

इस संबंधी बात करने पर कमल डिपो होल्डर से बात करने पर उन्होंने बताया कि वे पिछले 6 माह से डिपो छोड़ चुके हैं तथा इस बारे में वह कुछ नहीं कह सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here