भाजपा एससी मोर्चा ने घंटाघर चौक में फूंका मंत्री धर्मसोत का पुतला

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जिला भारतीय जनता पार्टी की ओर से पंजाब के कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धर्मसोत का पुतला घंटाघर चौक में फूंका गया। इस रोष प्रदर्शन का नेतृत्व जिला एससी मोर्चा अध्यक्ष जसवीर सिंह, जिला प्रवक्ता अनिल हंस, जिला सचिव सुरेंद्र भट्टी ने किया।

Advertisements

एससी मोर्चा नेताओं ने मंत्री साधू सिंह धर्मसोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा दलित छात्रों को मिलने वाली पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप के पैसों का बड़े पैमाने पर घोटाले करके दलित समाज को ठगने का काम किया है। एससी मोर्चा नेताओं ने कहा कि भाजपा इस बात का पुरजोर विरोध करती है तथा मंत्री धर्मसोत के इस्तीफे की मांग करती है।

भाजपा नेताओं ने कहा कि केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश की शिकायत पर सामाजिक न्याय मंत्री थावर चंद गहलोत ने इस मामले में विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। जिससे सच्चाई जनता के सामने आएगी। क्योंकि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने मंत्री को बचा रहे हैं और दलित बच्चों के भविष्य को अंधकार मय कर रहे हैं।

भाजपा एससी मोर्चा इसके लिए बूथ स्तर तक प्रदर्शन करने से भी गुरेज नहीं करेगा। इस मौके पर पुरषोत्तम सिंह बुलोवाल, हरजीत सिंह हरदोखानपुर, डॉ बलदेव सकरुली माहिलपुर, डॉ अमरजीत सिंह गढ़शंकर, मनोज मल्होत्रा शामचौरासी, अमनदीप शामचौरासी, परमजीत सिंह माहिलपुर आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here