खुशखबरी: होशियारपुर से दिल्ली, चंडीगढ़ और पठानकोट के लिए चली तीन वाल्वो बसें, अरोड़ा ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा/प्रिंस। शनिवार 4 अगस्त का दिन होशियारपुर के लिए खास रहा। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने होशियारपुर वासियों को एक बड़ा तोहफा देते हुए यहां से दिल्ली, चंडीगढ़ एवं पठानकोट के लिए तीन वाल्वो बसों को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस मौके पर हल्का दसूहा विधायक अरुण डोगरा मिक्की भी विशेष तौर से मौजूद रहे।

Advertisements

इस अवसर पर श्री अरोड़ा ने बताया कि पंजाब सरकार की तरफ से होशियारपुर को 6 वाल्वो बसें दी गई हैं, जिनमें से 3 बसों की सेवा यहां से शुरु कर दी गई है, जोकि होशियारपुर से चंडीगढ़, पठानकोट एवं दिल्ली के लिए चलेंगी। उन्होंने बताया कि शहर निवासियों की मांग को देखते हुए जल्द ही मथुरा वृंदावन के लिए वाल्वो बस चलाई जाएगी ताकि श्रद्धालु बांके बिहारी जी के दर्शन करने के लिए आसानी से अपने शहर के बस स्टैंड से जा सकें। श्री अरोड़ा ने बताया कि फिलहाल दिल्ली के लिए चलने वाली बस, बस स्टैंड दिल्ली तक चलेगी और इस बस को एयरपोर्ट तक चलाने के प्रयास किए जाएंगे।

श्री अरोड़ा ने बताया कि वाल्वो बस का चंडीगढ़ तक का किराया 365 रुपये एवं दिल्ली का किराया 945 रुपये है। दिल्ली के लिए सुबह 6 बजकर 25 मिनट पर चलेगी एवं वहां से रात्रि 9 बजकर 50 मिनट पर होशियारपुर के लिए चलेगी। पठानकोट बस स्टैंड से वाल्वो सुबह 4 बजे चलेगी तथा 6:5 मिनट पर होशिारपुर पहुंचेगी और चंडीगढ़ 9 बजे पहबुंचेगी। इसी प्रकार चंडीगढ़ से सुबह 10:50 बजे रवाना होगी और होशियारपुर करीब 2 बजे होशियारपुर पहुंचेगी और यहां सो पठानकोट के लिए रवाना होगी व साढे 4 बजे पठानकोट पहुंचेगी। यह बस सर्विस शुरु होने से जहां शहर निवासियों को इसका लाभ मिलेगा वहीं अन्य इलाकों के लोगों के लिए भी यह सर्विस वरदान साबित होगी। उन्होंने कहा कि बंद पड़े सरकारी बसों के रुट चलाने के लिए सरकार प्रयास कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही कई रुटों पर फिर से सरकारी बसें देखन को मिलेंगी।

इस मौके पर रोडवेज मैनेजर हरजिंदर सिंह मिन्हास, डा. कुलदीप नंदा, ब्लाक अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, हरीश आनंद, सेठ शादी लाल, अवतार सिंह कपूर, अशोक सूद, मनमोहन कपूर, पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल, सुदर्शन धीर, कमलजीत कटारिया, प्रदीप कुमार, रविंदर बजाज, गुरप्रीत कौर, नंबरदार कैप्टन कर्मचंद, कुलदीप अरोड़ा, रमेश डडवाल, सचिन सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

1 COMMENT

  1. Honorable Arora ji volvo bus service chlane ke liye aapka bhut dhanyabad ! September mein ,’ Mani- Mahesh Tirath Yatra shuru honi hei ! Aap koshish kijie ke H.Pur se Bharmour tak, nhi to kam-se- kam Chamba city tak Volvo Bus service abashya chalai jai jis se Bhole Nath ji Ke Darshan ke leye jane balon ko sahult mil ske !!…HCM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here