नशे से दूर रहना है तो खेलों से जुड़े युवा वर्ग: अवतार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए सिटी जिम क्लब होशियारपुर की तरफ से अभियान चलाया जा रहा जिस में सिटी जिम के सीनियर अध्यक्ष अवतार सिंह ने उसी अभियान के तहत शहर के युवाओं के लिए सैमीनार का आयोजन किया। जिसमें शहर के 100 के करीब युवाओं ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि पढाई के साथ साथ खेलों में भाग लेना बहुत जरुरी है। इस मौके पर अवतार सिंह ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए खेलों में हिस्सा लेना चाहिये । खेलों से मनुष्य का शरीर ही नहीं बल्कि दिमाग भी तंदरुस्त बनता है ।

Advertisements


-सिटी जिम क्लब ने कई नौजवानों की जिंदगी को बदला

उन्होनें कहा कि तंदरुस्त दिमाग में ही कुछ कर गुजरने का जज्बा पैदा हो सकता है । अवतार सिंह ने पंजाब सरकार की तरफ से चलाए जा रहे तंदरुस्त पंजाब की सराहना करते हुए कहा कि सभी युवाओं को इस मुहिम का हिस्सा अवश्य बनना चाहिए। इस मौके पर शाम शर्मा ने बताया कि अवतार सिंह ने खुद को नशे से दूर रहकर और अपने आप को तन्दरुस्त बना कर होशियारपुर में ही बल्कि पूरे पंजाब में एक जिंदा मिसाल कायम की है ।

इस मौके पर शाम शर्मा ने कहा कि जो लोग सच्ची लगन व पूरी मेहनत से अपने लक्ष्य को पाने में लगे रहते है ,उसे एक दिन सफलता अवश्य मिलती है । इस मौके पर अमित वासूदेव, पारस, पुनीत, अनुज वासूदेव , गीरीश अग्रवाल, मंयक आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here