ओ.बी.सी समाज के पास मेहनती व कारीगर लोगों का भरपूर खजाना: सांपला

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। भारत सरकार द्वारा अन्य पिछड़ी श्रेणी से संबंधित लोगो के लिए पिछड़ी श्रेणी आयोग बनाने पर आज केंद्रीय रा’य मंत्री श्री विजय सांपला का होशियारपुर में पिछड़ी श्रेणी से संबंधित लोगो द्वारा जोरदार स्वागत व धन्यबाद किया गया। भारतीय जनता पार्टी औ.बी.सी. मोर्चा के जिला प्रधान श्री मोहिंदर पाल धीमान की प्रधानगी में जस्सा सिंह रामगढिय़ा चौक में एक कार्यक्रम आयोजित कर पिछड़ी श्रेणी समाज के विभिन्न नेताओं ने श्रीं सांपला का धन्यबाद किया। इस अवसर पर श्री सांपला ने कहाकि पिछड़ी श्रेणी के लोग समाज का महत्वपूर्ण अंग है। जिसके पास समाज के मेहनती और कारीगर लोगो का भरभूर खजाना है। लेकिन पिछली सरकारों ने इनके प्रति गंभीरता नहीं दिखाई जिस कारन इस समाज को समाज में बनते अधिकार नहीं मिल सके। उन्हने कहाकि भारत सरकार ने इस वर्ग की समस्यायों को गंभीरता से लेते हुए निर्णय लिया कि पिछड़ी श्रेणी आयोग बनाकर इस मेहनती वर्ग को राहत दी जाये तांकि आयोग के माध्यम से इस वर्ग का उत्थान किया जा सके।

Advertisements

श्री सांपला ने कहाकि प्रधानमंत्री श्री नरिंदर मोदी जी के नेतृत्व में भारत सरकार ने जिस प्रकार से ईमानदारी से जमीनी स्तर पर देश और जनता के लिए काम किया है आने वाले सालो में उसके सार्थक परिणाम देखने को मिलेंगे। मोदी सरकार के राज में एक भी घोटाला नहीं हुआ जो आज कांग्रेस के लिए यह भी चिंता का विषय बना हुआ है। कांग्रेस सोच रही है कि मोदी हर काम में हम से आगे निकल गए लेकिन घोटालो के मुकाबले हम से जीरो पर खड़े है। इसी लिए कांग्रेस पार्टी दुष्प्रचार की राजनीति कर रही है और देश के मंदिर संसद में बैठ कर भी यह पार्टी शोर शरावे के सिवा कुछ नहीं करती मात्र देश का समय वर्बाद करती है। परिवार वाद में फंसी इस पार्टी को अब देश की जनता मुंह नहीं लगा रही। मोहिंदर पाल धीमान ने कहाकि श्री विजय सांपला ने हमारे समाज की आवाज को प्रधानमंत्री जी तक पहुंचकर जो हम पर एहसान किया है उसके बदले हमारा समाज हमेशा श्री सांपला और भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा है। मोदी सरकार ने आयोग बनाकर हमारे पिछड़ी श्रेणी वर्ग को बड़ी रहत देने का काम किया है। जिससे हमारे नोजवानो का भविष्य उ’जवल होगा।

इस अवसर पर भाजपा जिला प्रधान विजय पठानिया, पूर्व जिला प्रधान डा. रमन घई, जसपाल सिंह खीवा, अकाली दल के दलीप सिंह, पार्षद विक्रम जीत सिंह कलसी,सुरेश भाटिया बिट्टू, रमेश डडवाल मेशी, पूर्वी मंडल प्रधान भाजपा मनोज शर्मा, पस्‘िम प्रधान अश्वनी ओहरी, विनोद परमार, नवजिंदर बेदी, संजीव तलवार, युवा मोर्चा प्रधान रोहित सूद हनी, जिला महासचिव दिलबाग सिंह बागी, सरपंच सुरिंदर पप्पी,भारत भूषण वर्मा, दिलबाग सिंह सिद्व, औ.बी.सी. मोर्चा पंजाब की सचिव सुरिंदर पाल कौर सैनी, निर्मल सिंह बाबा, राहुल बग्गा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here