सितंबर के बाद क्लब की फीसों में होगी 750 रूपए की बढ़ोतरी: शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। एलायन्स क्लब इंटरनैशनल डिस्ट्रिक-119 की दूसरी डिस्ट्रिक एडवाईजऱी बैठक डिस्ट्रिक गर्वनर एैली एडवोकेट एस.पी.राणा की अध्यक्षता में की गई। जिसमें इंटरनैशनल ज्वाईंट पी.आर.ओ. एैली अशोक पूरी विशेष तौर पर उपस्थित हुए।

Advertisements

दूसरी डिस्ट्रिक एडवाईजऱी बैठक के आरंभ में डिस्ट्रिक कोषाध्यक्ष एैली पुष्पिन्द्र शर्मा ने जि़ले तथा इंटरनैशनल के हिसाब की जानकारी दी और कहा कि सितंबर के बाद जाने वाली क्लब की फीसों में 750 रूपए बढ़ोतरी हो जायेगी। डिस्ट्रिक पी.आर.ओ. एैली स्वर्ण सिंह ने अपनी रिपोर्ट में एलायन्स क्लब होशियारपुर गेे्रटर द्वारा किये जा रहे कार्यों की एैली संदीप कपूर को मुबारकबाद दी। वाईस डिस्ट्रिक गर्वनर एैली डा. एम.जमील बाली ने एलायन्स क्लब होशियारपुर यूनीक, टांडा ग्रेटर, कक्कों तथा वूमैन-रिपब्लिक को सुचारू रूप से काम करने के लिए उत्साहित किया।

वाईज़ डिस्ट्रिक गर्वनर-3 एैली सुमेश कुमार ने बताया कि सारे डिस्ट्रिक के क्लबों को ज़ीरो प्लास्टिक को विषय बनाकर प्रोग्राम करने चाहिए जिसके लिए उनकी सेवाएं भी सभी के साथ हैं। इस अवसर पर रीजऩ चेयरमैन एैली कुलवन्त कौर प्रीत तथा एैली परमिन्द्र कुमार ने अपने-अपने रीजऩ की रिपोर्ट की मैंबरों को जानकारी दी। मीटिंग के अन्त में एैली अशोक पूरी ने डिस्ट्रिक बोर्ड के सभी मैम्बरों तथा विज़टर होशियारपुर ग्रेटर के प्रधान संदीप कपूर, होशियारपुर यूनिक के सतवीर ठाकुर, कक्कों के ओंकार सिंह सैनी तथा वूमैन रिपब्लिक की अध्यक्षा एैली कुलवन्त कौर प्रीत को संबोधन करते हुए बताया कि किसी भी जि़ले के असली स्तम्भ क्लब के अध्यक्ष होते हैं।

उनकी कारगुज़ारी इंटरनैशनल के लिए सम्मान रखती है। उन्होंनें डिस्ट्रिक गर्वनर एैली एडवोकेट एस.पी.राणा को पाईप लाईन क्लब एलायन्स क्लब धर्मशाला के लिए मुबारकबाद दी। इस अवसर पर पिछली तिमाही को सुचारू रूप से काम करने के लिए एलायन्स क्लब कक्कों के अध्यक्ष एैली ओंकार सिंह सैनी तथा एैली स्वर्ण सिंह को सम्मानित किया। प्रोग्राम के आखिर में एैली एस.पी.राणा ने बताया कि आज़ादी के अवसर पर एलायन्स क्लब के द्वारा आज़ादी समारोह एलायन्स क्लब होशियारपुर के सहयोग से मॉडल टाउन होशियारपुर में करवाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here