करवट एक बदलाव सोसायटी ने केरला बाढ़ पीडि़तों के लिए भेजी सहायता सामग्री

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। करवट एक बदलाव वैल्फेयर सोसायटी की तरफ से केरला बाढ़ पीडि़तों के लिए राहत सामग्री प्रधान गुरप्रीत कौर की अध्यक्षता में केरला भवन दिल्ली भेजी गई। जानकारी देते हुए सोसायटी के उपप्रधान आयूष शर्मा ने बताया कि पंजाब भर के विभिन्न कौने से विभिन्न संगठनों द्वारा केरला बाढ़ पीडि़तों के लिए राहत सामग्री भेजना एक सराहनीय प्रयास है। उन्होंने कहा कि केरला बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए अगर हर एक नागरिक आगे आए तो बाढ़ पीडि़तों को बड़ी राहत पहुंचाई जा सकती है। उन्होंने बताया कि सोसायटी की तरफ से केरला पीडि़तों के लिए लगभग ढाई लाख का सामान पीडि़तों तक पहुंचाने की पहल की।

Advertisements

उन्होंने बताया कि राहत सामग्री में सर्फ, चादरें, वर्तन, सैनीट्री पैडस, कॉलगेट, ब्रश, साबुन, शैम्पू, तोलिए एवं घरों में साफ-सफाई के लिए प्रयोग किया जाने वाला सामान शामिल है भेजा गया।

इस मौके पर योगेशन व उपिंदर ने बताया कि इस राहत सामग्री को एकत्रित करने के लिए ज्ञानम इंस्टीट्यूट, मास्टर माईड इंस्टीट्यूट एवं इलवेन्स इंस्टीट्यूट का खासा सहयोग रहा।

इस अवसर पर महासचिव सिमरप्रीत सिंह ने शहर निवासियों का सामान भेंट करने पर धन्यवाद किया और लोगों को अपील की कि वह केरला में आई बाढ़ में फसे लोगों के दोबारा घर वापिस के लिए जरुरतमंद सामग्री को दान कर केरला के लोगों की मदद करे। इस अवसर पर गगनदीप, साहिल, दीक्षा, मुकेश महिन्द्रू, जीज़ो, चंद्र प्रकाश, मनी गोगिया, पियूष, अंजली, अरलीन कौर, मनी, निशी, मनोज, गुरजिंदर कौर, सिमरन, मनजीत कौर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here