देश के सामाजिक लोगों को रक्तदान कर जनता में जाग्रति पैदा करनी होगी: खन्ना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। गांव जेजों में श्री 1008 बाबा ओगड़ दास जी का वार्षिक मेला धूमधाम से संपन्न हुआ। इस अवसर पर बाबा ओगड़ चैरीटेबल सोसायटी ओर से से भाई कन्हैया जी ब्लड बैंक के सहयोग से जेजो में मल्टीपरपज मैडिकल कैंप लगाया गया। इस मैडिकल कैंप में मैडिसन, दांत, आंखों व सर्जरी के विशेषज्ञों ने भाई कन्हैया जी ब्लड बैंक की ओर से सैकड़ों इलाका निवासियों का निरीक्षण कर उन्हें मुफ्त दवाईयां वितरित की। इस मौके पर भाई कन्हैया जी ब्लड बैंक में रक्तदान कैंप का भी आयोजन किया। जिसमें सैकड़ों लोगों ने रक्तदान कर इस विशेष पर्व पर पुण्य कमाया। इस अवसर पर मैडिकल कैंप का उदघाटन भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने किया। इस अवसर अविनाश राय खन्ना उनकी धर्म पत्नि मिनाक्षी खन्ना व पुत्रबधु डा. दीपशिखा खन्ना ने रक्तदान कर लोगों को रक्तदान करने संबंधी किया।

Advertisements

– गांव जेजों में श्री 1008 बाबा ओगड़ वार्षिक मेले में लाखों की संख्या में श्रद्धालु हुए शामिल

इस अवसर पर मुख्यातिथि अविनाश राय खन्ना ने हवन यज्ञ में पूर्ण आहूति डाल बाबा ओगड़ दास जी के वार्षिक मेले की सभी इलाका निवासियों को बधाई। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि गांव जेजो के लिए यह गौरव की बात है कि जेजो पंजाब का पहला गांव बना जहां प्रतिदिन शाम को भारत के राष्ट्रीयगान की धुन बजाई जाती है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम सभी सामाजिक लोगों को रक्तदान कैंपों में अपना रक्तदान कर आम जनता के लिए रक्तदान संबंधी जाग्रति पैदा करनी चाहिए ताकि आम जनता जिंदगियां बचाने के लिए रक्तदान करने के लिए आगे आ सके।

इस अवसर पर भाजपा नेता विजय अग्रवाल, रजेश नक्कड़ा, डा. रमन घई, सरपंच प्रवीण कुमार के अलावा भाई कन्हैया जी चैरीटेबल ट्रस्ट के जगदीप सिंह पाहवा, रजिंदर सिंह सचदेवा, रविंदर सिंह सेठी, हरीश नैय्यर के अलावा जेजो के संबंधित अश्विनी खन्ना, मास्टर सुरिंदर, जगमोहन खन्ना, सतीश खन्ना, ओम जी के अलावा समूह देश-विदेश में वसे जेजो वासी तथा बाबा ओगड़ सोसायटी के सभी पदाधिकारी सेवादार उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here