जुडो नेशनल चैंपियनशिप में संजना ने कांस्य जीत बढ़ाया जिले का मान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल रेलवे मंडी की सातवीं कक्षा की छात्रा संजना ने जुडो में खेल प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए 37वीं सब जूनियर जुडो नेशनल चैपिंयनशिप जो कि हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में इंदिरा स्टेडियम में 7 सितंबर से 11 सितंबर तक हुई, में अपनी खेल का शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब प्रदेश के लिए कांस्य पदक जीत कर अपने स्कूल, प्रिंसीपल, जिला, प्रदेश और अपने कोच का नाम रोशन किया है।

Advertisements

इसके साथ ही लडक़ीयों की समर्थता और हुनर का प्रमाण दिया है और पंजाब प्रदेश की जुडो खेल के लिए नई संभावनाएं पैदा की हैं। इस मौके संजना का मैडल जीतने के पश्चात स्कूल पहुंचने पर स्कूल की प्रिंसीपल ललिता अरोड़ा ने संजना का स्वागत किया और कहा कि यह बच्ची खेलों के साथ-साथ पढ़ाई में भी बहुत होशियार है और इसने पढ़ाई में भी पहला स्थान प्राप्त किया है।

इस मौके पर उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर कांस्य पदक जीतने पर संजना, उसके माता पिता, और कोच को बहुत बहुत बधाई दी। इस मौके पर स्कूल की अध्यापिकाएं साक्षी, अमरजीत कौर, शीला देवी, शालिनी, जोगिंदर कौर, कुलविंदर कौर भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here